पटना में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला

Updated: 14/09/2024 at 3:06 PM
1001409277-5

वारदात CCTV में कैद

वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें प्रॉपर्टी डीलर अरुण कुमार घर के कपड़ों में खड़े नजर आ रहे हैं। तभी सामने से दो अपराधी पैदल आते हुए दिखाई दे रहे हैं। अरुण कुमार के नजदीक पहुंचते ही अपराधी गन निकाल कर फायरिंग करने लगते हैं। वारदात के बाद दोनों पैदल ही फरार हो गए। 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला. हत्या की ये वारदात फुलवारीशरीफ के एम्स गोलंबर के पास भुसौला-दानापुर रोड की है, जहां मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए अपराधियों ने दिनदहाड़े सुदर्शन वर्मा नाम के प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर मौत की नींद सुला दी.
ऑफिस से निकलते वक्त मर्डरः बताया जाता है कि सुदर्शन वर्मा एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकलकर अपनी कार में बैठने जा रहे थे. तभी स्कार्पियो सवार लाइनर ने बाइक सवार अपराधियों को इशारा किया और बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. जान बचाने के लिए सुदर्शन वर्मा वापस प्रॉपर्टी डीलर वाले मार्केट में घुसने लगे लेकिन वहां भी घुसकर अपराधियों ने नजदीक से उनके सिर में तीन गोलियां मारीं और बांह के पास दो गोली मारकर हत्या कर दी.

हत्या से पूरे इलाके में फैली सनसनीः प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के बाद अपराधी आराम से बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. दिनदहाड़े बीच बाजार में इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. घटनास्थल पर एडिशनल एसपी, फुलवारी शरीफ, विक्रम सिहाग, फुलवारी शरीफ थानाध्यक्ष मसहुद हैदरी दलबल के साथ पहुंचे और FSL की टीम को बुलाकर सबूत जमा किए गये.

बिक्रम के रहनेवाले थे सुदर्शन वर्माः पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए AIIMS भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा दतियाना बिक्रम के रहने वाले थे. जमीन खरीद बिक्री के कारोबार के संबंध में वो AIIMS के पास एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में आए थे.प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस से निकलने के बाद अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाकर गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस टीम घटना के कारणों के पड़ताल में जुट गई है.
“AIIMS गोलबर के पास एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में पहुंचे जमीन कारोबारी सुदर्शन वर्मा को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. पुलिस बाइक सवार अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है. वहीं घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.”-विक्रम सिहाग, एएसपी, फुलवारीशरीफ
परिवार में मचा कोहरामः पुलिस वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. घटना की जानकारी मिलते हैं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी संगीता देवी गंभीर रूप से बीमार हैं. मृतक भारतीय राष्ट्रीय पार्टी से जुड़े हुए थे और वो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष थे.

मामले में फुलवारी शरीफ थाने के पुलिस अधिकारी विक्रम सिहाग ने बताया कि मृतक सुरेंद्र वर्मा पर बिहटा थाने में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। एक बार वह जेल भी जा चुका है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल गोली मारने वालों की पहचान की जा रही है। वहीं, सुरेंद्र वर्मा का भी आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

First Published on: 14/09/2024 at 3:06 PM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में उत्तर प्रदेश सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India