अभिनेत्री भूमिका खुराना देने वाली हैं नई दस्तक

Updated: 23/09/2024 at 1:06 PM
IMG-20240923-WA0013
अभिनेत्री भूमिका खुराना कई वर्षों से टीवी सीरियल और फिल्मों में कार्य कर रही हैं। उनकी पहली टीवी सीरीज ‘ये है आशिकी’ है। उनका प्रसिद्ध टीवी सीरीज ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, जिसमें वह आदि की बुआ की भूमिका में थी। उनकी वेबसीरीज ‘अनामिका’ को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म ‘हिट एंड रन’ में उन्होंने अभिनय किया है। साथ ही अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म ‘हीरोइन’ में भी भूमिका ने अभिनय किया है। 

Actress Bhumika Khurana is going to give a new knock
Actress Bhumika Khurana is going to give a new knock


भूमिका खुराना ने कई विज्ञापन फिल्म, टीवी सीरीज, शॉर्ट फिल्म में अभिनय किया है। अभी भी वह प्रिंट और डिजिटल विज्ञापन में व्यस्त हैं। भूमिका खुराना को सिंगिंग और ड्राइविंग बेहद पसंद है। वह दिल्ली की रहने वाली हैं लेकिन बचपन से उन्हें अभिनय से प्यार था, इसलिए वह मुम्बई आ गयी। उन्होंने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है। दिल्ली में भी वह कुछ समय तक रंगमंच में काम कर चुकी है। मायानगरी आकर उन्होंने ऑडिशन दिए जिससे उनको धारावाहिक में काम करने का मौका मिला। इसी श्रृंखला में धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में उन्हें अभिनय करने का मौका मिला। हीना खान और आलोक नाथ जैसे कई नामी कलाकारों के साथ काम करने का इन्हें अनुभव मिला। भूमिका खुराना ने बताया कि उनकी रियलिटी शो बिग बॉस में प्रतिभागी बनने की बड़ी तमन्ना है। भूमिका ने हर प्रकार के किरदार किये हैं और वह चाहती है कि उनको नकारात्मक भूमिकाएं निभाने का मौका मिले। 

भूमिका कहती है कि उनको परिवार का बहुत सपोर्ट मिला। उनके आइडियल स्टार विनोद खन्ना, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। वह करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्मों में अभिनय करना चाहती हैं। भूमिका खुराना कहती है कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने के साथ साहसी और समझदार बनने की जरूरत है। वर्तमान समय में नारी की सुरक्षा बेहद जरूरी हो गई है खासकर यह उन महिलाओं के लिए है जो घर से बाहर रहकर काम करती है उनकी सुरक्षा बहुत ज्यादा जरूरी है। इसके लिए खुद ही महिलाओं को सतर्क होना आवश्यक है। गवर्नमेंट ने भी कई सेफ्टी रूल्स दिए हैं उनका पालन करना चाहिए। आगे भूमिका ने यह भी कहा कि हमें अपने संस्करों और अपने माता पिता का सम्मान करना चाहिए। कहीं ना कहीं संस्कार हीनता और डिजिटल दुनिया का अत्यधिक खुलापन युवाओं के नैतिक पतन का कारण बन रहा है। जिसके कारण में महिलाओं की सुरक्षा दांव पर लगी है।
First Published on: 23/09/2024 at 1:06 PM
विषय
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में मनोरंजन सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India