राज्य चुने

HomeBusinessएबीएफआरएल के ई-कॉमर्स ब्रांड ‘जयपोर’ ने मेन्सवेयर में किया पदार्पण

एबीएफआरएल के ई-कॉमर्स ब्रांड ‘जयपोर’ ने मेन्सवेयर में किया पदार्पण

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता (दिल्ली): आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के जयपोर ब्रांड ने अब मेन्सवेयर कैटेगरी में पदार्पण किया है। दस्तकारी और कुटीर विमेन्सवियर और ज्वेलरी के लिए मार्केट में अग्रणी रहने के बाद अब इस ब्रांड ने प्राकृतिक और संवहनीय शानदार कुर्तों, भारतीय परिधानों, बेहतरीन शर्ट और ट्राउज़र की सबसे पहली और अनोखी रेंज के साथ 28 बिलियन अमरिकी डॉलर मूल्य के मेन्सवेयर मार्केट में प्रवेश किया है। 240 से ज़्यादा शैलियों के साथ पुरुषों के लिए जयपोर ब्रांड कपड़ों, बैग्स और फूटवेयर में एथनिक और रोज़ काम आनेवाली आवश्यक वस्तुएं पेश करता है।

- Advertisement -

जयपोर एक महत्वपूर्ण एथनिक ब्रांड है जो भारत के सबसे सुंदर कुटीर उत्पादों को दुनियाभर के ग्राहकों की पहुँच में लाने के लिए मशहूर है। जयपोर द्वारा मेन्सवेयर दरअसल मंगलगिरी, टसर सिल्क, लिनेन, कॉटन इत्यादि सहित विभिन्न प्रकार के शानदार फैब्रिक में कुर्तों, शर्ट, मुक्तसरी सेट, जैकेट, पैंट्स इत्यादि का एक विस्तृत संग्रह है। विश्वसनीय शिल्प विवरण, शानदार आकार और बेहतरीन फैब्रिक पर इसका ध्यान केंद्रित होने के साथ इस संपूर्ण रेंज में ब्रांड की विशेषता वाले तत्व शामिल हैं। प्रत्येक सेट को कांथा कशीदाकारी या पिनटक्स जैसे सूक्ष्म शिल्पकारी विवरणों के साथ विशेष बनाया गया है जो इसे पुरुषों के एथनिक परिधानों में शानदार जुड़ाव बनाता है। इस कलेक्शन के लिए रंगों का चयन शानदार शेड्स और आकर्षक रंगों के साथ भारतीय संस्कृति और इसके भौगोलिक परिदृश्यों से प्रेरित है।

रश्मी शुक्ला, बिजनेस हेड, जयपोर ने कहा, “मेन्सवेयर कैटेगरी में पदार्पण करते हुए और इसमें डिज़ाइन, शिल्पकारी और फैब्रिक की ताज़गी लेकर आते हुए जयपोर ब्रांड उत्साहित है। जयपोर द्वारा पेश किए जाने वाले मेन्सवियर भारत की समृद्ध विरासत और ज़रुरी परिधानों के आधुनिक तत्वों का खूबसूरत मिलाप है। यह कलेक्शन जयपोर पुरुष की एक ऐसी तस्वीर खड़ी करता है जो आत्म-विश्वास से भरा, नए दौर का सजग ग्राहक है जो भरोसेमंद विकल्प चुनने में भरोसा करता है। वह स्थानीय और इसके साथ ही संवहनीय की खरीदी करने और समर्थन करने के उसके इरादों के साथ ज़मीनी तौर पर जुड़े होने की भावना साझा करता है। जयपोर पुरुष जोश के साथ उसकी भारतीयता को पहनता है और उसका आत्मविश्वास पांरपरिक परिधानों को भी शानदार और स्टाइलिश बनाता है। ”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here