राज्य चुने

HomeBusinessजिलेट के बारबर परिवार सुरक्षा का उद्देश्य देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भारत...

जिलेट के बारबर परिवार सुरक्षा का उद्देश्य देशव्यापी लॉकडाउन के बाद भारत के बारबर समुदाय का पुनरोद्धार करना है

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता (दिल्ली): मार्च, 2020 से नाई समुदाय के लिए व्यवसाय पर प्रभाव काफी गहरा रहा है। वो व्यवसाय चलाते रहने के लिए गहरा संघर्ष कर रहे हैं। जिलेट और नाईयों के बीच साझेदारों के रूप में विशेष संबंध है और वो मिलकर देश में ग्रूमिंग की महत्वपूर्ण सामाजिक संरचना का हिस्सा हैं। भारत के अग्रणी ग्रूमिंग ब्रांड, जिलेट ने ‘जिलेट बारबर परिवार सुरक्षा प्रोग्राम’ की घोषणा की, जिसका उद्देश्य नाई समुदाय और उनके परिवारों को अपना व्यवसाय दोबारा शुरू करने के साथ उन्हें सुरक्षा व संसाधन प्रदान करना है।

- Advertisement -

जून 2020 में बारबर सुरक्षा प्रोग्राम के लॉन्च होने के बाद अभियान, ‘‘जिलेट बारबर परिवार सुरक्षा प्रोग्राम’’ का उद्देश्य उनके परिवारों को भी 1 लाख रु. का हैल्थ इंश्योरेंस कवर प्रदान करना है। इस इंश्योरेंस कवर का उद्देश्य नाईयों और उनके परिवारों को इस मुश्किल समय में व्यवसाय फिर से शुरू करने के लिए आवश्यक भरोसा प्रदान करना है।

जिलेट अग्रणी ग्रूमिंग एक्सपर्ट है और मास्टर बारबर आलिम हाकिम ने कहा, ‘‘हममें से कई लोग महामारी से गहराई से प्रभावित हुए हैं। इस मुश्किल समय में, सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हमारे परिवार की सुरक्षा है और जिलेट का बारबर परिवार सुरक्षा प्रोग्राम नाई समुदाय को इसका भरोसा देता है।’’

इसके अलावा, अपनी पैरेंट कंपनी, प्रॉक्टर एंड गैंबल (पीएंडजी) के साथ जिलेट इंडिया ने 50 करोड़ रु. के संकल्प के साथ देश में वैक्सीनेशन के मौजूदा प्रयासों में अपना सहयोग व योगदान देना है। इस कंज़्यूमर गुड्स कंपनी ने अपने 5,000 कर्मचारियों एवं उनके परिवारों को वैक्सीन लगाने का संकल्प लिया है ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके और देश में सभी भारतीयों का सुरक्षित व उज्जवल भविष्य सुनिश्चित हो सके।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here