राज्य चुने

HomeBusinessगो फर्स्‍ट ने ड्रीमफोक्‍स की साझेदारी में डिपार्चर लाउन्ज सेवा लागू की

गो फर्स्‍ट ने ड्रीमफोक्‍स की साझेदारी में डिपार्चर लाउन्ज सेवा लागू की

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता (मुंबई) गो फर्स्‍ट (पूर्ववर्ती गोएयर) ने भारत में चुनिंदा एयरपोर्ट्स पर डिपार्चर लाउन्ज सर्विस की पेशकश के लिये टेक्‍नोलॉजी से चलने वाले वैश्विक विमानतल सेवा प्रदाता, ड्रीमफोक्‍स के साथ साझेदारी की है। इसके साथ, गो फर्स्‍ट का लक्ष्‍य अपने ग्राहकों को मूल्‍य-वर्द्धित सेवाओं के लिये flygofirst.com को एक परिपूर्ण स्थल बनाना है।

- Advertisement -

लाउन्ज सेवाएँ 30 डोमेस्टिक टर्मिनल्‍स और 12 इंटरनेशनल टर्मिनल्‍स पर उपलब्‍ध हैं। डिपार्चर लॉन्‍ज में उपलब्‍ध सुविधाओं में खाद्य और पेय, मनोरंजन, मुफ्त वाई-फाई, बिजनेस सेंटर सुविधाएँ, आदि शामिल हैं। ग्राहक गो फर्स्‍ट की वेबसाइट (www.flygofirst.com) और मोबाइल एप के माध्‍यम से फ्लाइट बुकिंग के दौरान या बुकिंग के बाद लाउन्ज ऐक्‍सेस बुक कर सकते हैं।

गो फर्स्‍ट अपने ग्राहकों पर केन्द्रित होने के लिये जाना जाता है और उसने हमेशा अपने ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक उत्‍पादों और सेवाओं को व्‍यक्तिपरक बनाने में यकीन रखा है। यह पहल एक सुदृढ़ संबद्ध उत्‍पाद-सूची बनाने की इस एयरलाइन की महत्‍वाकांक्षा का हिस्‍सा है, जो ग्राहकों द्वारा चुने जाने के लिये ऐड-ऑन सेवाओं की एक श्रृंखला की पेशकश करेगी। ग्राहकों के लिये एक खास लाउन्ज सर्विस एक अनूठी पेशकश है, जिसमें ग्राहक एक तनाव-मुक्‍त माहौल में प्री-बोर्डिंग टाइम को आराम से बिता सकते हैं।

 

- Advertisement -

इसके बारे में गो फर्स्‍ट के सीईओ, श्री कौशिक खोना ने कहा कि, “ग्राहक की खुशी हमेशा से हमारे लिये सबसे महत्‍वपूर्ण रही है। डिपार्चर लाउन्ज की प्रस्‍तुति से हमारा अभिप्राय एक ऐसी सेवा का निर्माण करना है, जो व्‍यवसायिक यात्रियों को उच्‍चतम सुविधा दे और उनकी उत्‍पादकता को आसान बनाए। हमें भरोसा है कि हमारा बेजोड़ उत्‍पाद और सेवा पर अत्‍यधिक ध्‍यान ज्‍यादा सहजता, सुविधा और निर्बाध कनेक्टिविटी यात्रियों को बहुत पसंद आएगी।

ड्रीमफोक्‍स की फाउंडर और एमडी, सुश्री लिबेरथा कैलट ने कहा कि, “गो फर्स्‍ट के साथ साझेदारी ड्रीमफोक्‍स के लिए प्रसन्नता की बात है। यह ग्राहकों पर केन्द्रित, भारत की सबसे बड़ी एयरलाइंस में से एक है। हम भारत में विमानतल सेवाओं के प्रणेता रहे हैं और विभिन्‍न उद्योगों के साथ अपने गठजोड़ों के माध्‍यम से सभी यात्रियों के लिये ‘उत्‍कृष्‍टता सर्वोपरि’ को प्राथमिकता देते हुए यात्रा का अबाध अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। गो फर्स्‍ट के साथ जुड़कर हमारे व्‍यक्तिपरक समाधान गो फर्स्‍ट से यात्रा करने वालों को विमानतल का आदर्श और संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे।”

ये सेवाएँ केवल टीयर 1 शहरों तक सीमित नहीं हैं, बल्कि टीयर 2 और 3 के अनेक शहरों को भी कवर करती है। यह गो फर्स्‍ट के आदर्श वाक्‍य “पहले आप” और उसके ग्राहक केन्द्रित होने के समावेशी स्‍वभाव को रेखांकित करता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here