लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति
Monday, June 21, 2021

राज्य चुने

HomeBusinessइंडियाफर्स्ट लाइफ ने मुंबई अंडर -16 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पुष्कर...

इंडियाफर्स्ट लाइफ ने मुंबई अंडर -16 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पुष्कर शर्मा को स्पौंसर करने की घोषणा की

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

इंडियाफर्स्ट लाइफ ने मुंबई अंडर -16 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पुष्कर शर्मा को स्पौंसर करने की घोषणा की

संवाददाता (मुंबई) बैंक ऑफ बड़ौदा और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा प्रोमोटेड इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (इंडियाफर्स्ट लाइफ) ने अपने एक पूर्व कर्मचारी और मुंबई अंडर -16 क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, पुष्कर शर्मा को स्पौंसर करने की घोषणा की है। कंपनी ने क्रिकेट की दुनिया में एक उभरते हुए सितारे को अपनी उच्चतम क्षमता तक पहुंचने के लिए आर्थिक रूप से समर्थन देकर सहायता प्रदान करने का फैसला किया है। हमेशा एक मेहनती और दृढ़ संकल्प वाला व्यक्ति होते हुए पुष्कर को पिता का निधन हो जाने पर अपने जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा का सामना करना पड़ा। पिता को खोने और परिवार की स्थिति पर दुखी होने के बावजूद भी उसने क्रिकेट को नहीं छोड़ा। उसे इंडियाफर्स्ट लाइफ के साथ काम करने का मौका मिला जहाँ वह काम करने के साथ-साथ कंपनी के लिए खेल भी सकता था। उसका सपना राष्ट्रीय क्रिकेटर बनना और आने वाले समय में भारत के लिए खेलना है।

 

- Advertisement -

अपनी मानव पूंजी की पहल के केंद्र में रुइंप्लाईफर्स्ट फिलासफी को रखते हुए, इंडियाफर्स्ट लाइफ ने पांच वर्षों के दौरान क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में हिस्सा लेने और इसके लिए योग्य होने के लिए पुष्कर शर्मा का समर्थन करने का संकल्प लिया है।

 

इंडियाफर्स्ट लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के मुख्य लोग अधिकारी, प्रवीन मेनन ने कहा, “अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न कौशल वाले कर्मचारियों को सभी बाधाओं से लड़ते हुए देखना खुशी की बात है। इन युवा प्रतिभाओं को ध्यान में लाने का नजरिया बहुत अनोखा और दृढ़ नजरिया है। हमें खेल के प्रति पुष्कर की प्रतिबद्धता पर बहुत गर्व है। हमें शुरू से उसकी यात्रा का हिस्सा बनने की खुशी है। इंडियाफर्स्ट लाइफ अपने जुनून का पालन करने और पेशेवर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए अपने इन-हाउस टैलेंट का समर्थन और पोषण करना जारी रखेगा।”

- Advertisement -

 

पुष्कर शर्मा ने कहा, “मैं इंडियाफर्स्ट लाइफ का हिस्सा बनकर खुश हूँ जो एक ऐसी कंपनी है जिसने न केवल मेरे कौशल को प्रोत्साहित किया है बल्कि इस संगठन ने मुझे अपने शुरुआती दिनों में खुद पर विश्वास करने और उस मंच पर पहुंचने में मदद भी की है जहाँ मैं आज हूँ। इंडियाफर्स्ट लाइफ ने हमेशा मजबूत और उत्साहित कर्मचारियों का जश्न मनाया है। मैं खुश हूँ और मुझे उम्मीद है कि नई पीढ़ी के लिए अर्थपूर्ण संभावनाओं को परिभाषित कर सकता हूँ।”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here