राज्य चुने

HomeBusinessमेट्रो कॅश एंड कैरी इंडिया अपने 18 साल सफलतापूर्वक पूरे होने की...

मेट्रो कॅश एंड कैरी इंडिया अपने 18 साल सफलतापूर्वक पूरे होने की ख़ुशी में प्रस्तुत कर रहा है वर्षगांठ विशेष ‘अनलॉक प्रॉफ़िट्स

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता (दिल्ली): मेट्रो कॅश एंड कैरी, भारत की अग्रणी संगठित होलसेलर और खाद्य स्पेशलिस्ट कंपनी देश में सफलतापूर्वक परिसंचालन के 18 साल पूरे होने की ख़ुशी मना रही है और इस अवसर पर देश भर के उनके सभी 28 होलसेल स्टोर्स में वर्षगांठ विशेष ऑफर्स दिए जा रहे हैं। मेट्रो के 30 लाख से भी ज़्यादा छोटे और स्वतंत्र उद्यम ग्राहक 24 जून से 15 अगस्त 2021 तक 53 दिनों तक चलने वाले वर्षगांठ विशेष ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। मेट्रो होलसेल ऐप (एंड्राइड के लिए) https://bit.ly/2JxGMz4 पर भी यह विशेष ऑफर्स उपलब्ध होंगे।

- Advertisement -

वर्षगांठ एक्टिवेशन के हिस्से के रूप में मेट्रो ने अपने सभी स्टोर्स में 30 से भी ज़्यादा सुरक्षा प्रक्रियाओं को और भी सख्त करते हुए अपने ग्राहकों के लिए सुरक्षित और निर्बाध खरीदारी के अनुभव को सुनिश्चित किया है। छोटे और स्वतंत्र उद्यम ग्राहकों को कामकाज को फिर से शुरू करने और मुनाफा कमाने की अपनी क्षमता को फिर से पाने में मदद करने के उद्देश्य से ‘अनलॉक प्रॉफिट, अनलॉक सेविंग्स’ यह विशेष अभियान शुरू किया गया है। एक की खरीदारी पर एक मुफ्त जैसे खास ऑफर्स, डील्स और विशेष छूट को सभी ब्रांड्स के कई श्रेणियों के उत्पादों पर चरणबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा। इस अवधि के दौरान, मेट्रो भारत में अपने 30 लाख से अधिक ग्राहकों को डील पे डील, मेट्रो स्पेशल, सुपर सेवर, अनबिलीवेबल 49, अनबीटेबल 99 और फ्लैश डील जैसे अभूतपूर्व वर्षगांठ ऑफर्स देगा। विशेष वर्षगांठ ऑफर्स के शुभारंभ के लिए लोकप्रिय अभिनेता नमित दास के साथ एक विशेष टेलीविजन अभियान शुरू किया जा रहा है।

महामारी की दूसरी लहर के बाद और लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के बाद मेट्रो की ओर से वर्षगांठ विशेष पहल छोटे और स्वतंत्र व्यवसायों के लिए एक बहुत बड़ी राहत बनकर आ रही है। मेट्रो इन व्यवसायों का समर्थन करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और घरेलू उपकरणों, परिधानों, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम फर्निशिंग, रसोई के सामान, प्रसाधन, लगेज, एफएमसीजी ब्रांड्स के अलावा वस्तुओं, तेल, दालों आदि पर भी भारी छूट दे रहा है। मेट्रो के अपने ब्रांड्स – एआरओ, फाइन लाइफ, मेट्रो शेफ, मेट्रो प्रोफेशनल, रियोबा और टैरिंगटन हाउस पर भी आकर्षक छूट और लाभ होंगे।
• भारत में मेट्रो के 18 साल पूरे होने के बारे में बोलते हुए, मेट्रो कैश एंड कैरी इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अरविंद मेदिरत्ता ने कहा, “देश भर में लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है, कई छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय अपने कामकाज को फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। हमारी वर्षगांठ विशेष ऑफर्स इन स्वतंत्र व्यवसायों को वापस तेज़ी पाने में सहायता करेगी। अपने ग्राहकों के साथ अपनी वर्षगांठ मनाने के साथ-साथ, हम अपने सभी स्टोर्स में कड़ी सुरक्षा प्रक्रियाएं लागू की हैं और कोविड से बचने के लिए आवश्यक व्यवहार को भी अनिवार्य कर दिया है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि, मेट्रो में खरीदारी करते समय हर ग्राहक पूरी तरह से सुरक्षित महसूस करें।”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here