राज्य चुने

HomeBusinessपेटीएम इंश्‍योरेंस ब्रोकिंग ने अपना पोर्टफोलियो मजबूत किया

पेटीएम इंश्‍योरेंस ब्रोकिंग ने अपना पोर्टफोलियो मजबूत किया

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

पेटीएम इंश्‍योरेंस वाहन मालिकों के लिए निजी कार और बाइक और बाइक इंश्‍योरेंस की पेशकश की

- Advertisement -

संवाददाता (दिल्ली) पेटीएम इंश्‍योरेंस ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड (पीआइबीपीएल), भारत के अग्रणी डिजिटल फाइनेंशियल प्‍लेटफॉर्म पेटीएम की एक पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली और तेजी से विकसित हो रही बीमा वितरक कंपनी है। इसने हाल ही में कार और बाइक इंश्‍योरेंस सेवाओं की पेशकश की है। कंपनी के किफायती व्‍हीकल इंश्‍योरेंस प्‍लांस को 14 टॉप बीमा कंपनियों के साथ मिलकर पेश किया जा रहा है।

यह प्‍लेटफॉर्म गाड़ी के मालिकों को बीमा का लाभ उठाने में मदद करने के लिये झंझमुक्‍त सेवायें उपलब्‍ध कराता है। इसकी सबसे अच्‍छी बात यह है कि यूजर्स को पॉलि‍सी खरीदने के पहले किसी भी तरह के डॉक्‍यूमेंट को अपलोड करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इन बीमा उत्‍पादों के लिये भुगतान पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्‍टपेड, पेटीएम यूपीआइ, नेट बैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड के जरिये किया जा स‍कता है। पीआइबीपीएल चुनिंदा वाहनों पर ओन डैमेज (खुद हुये नुकसान) पर 80% तक की छूट भी देती है।

पीआइबीपीएल द्वारा एक पूरी तरह से डिजिटल प्रक्रिया में कंप्रीहेंसिव, थर्ड-पार्टी, ओन डैमेज ऑनली पॉलिसियों को खरीदने के लिये विकल्‍पों की पेशकश की जाती है। इसके साथ ही, कंपनी इस प्‍लेटफॉर्म पर कारों के लिये 14 ऍड-ऑन ऑप्‍शन्‍स और दो-पहिया वाहनों के लिये 6 ऍड-ऑन ऑप्‍शन्‍स की पेशकश भी करती है। इनमें जीरो डिप्रीसिएशन, इंवॉयस कवर, रोडसाइड असिस्‍टेंस एवं इंजन प्रोटेक्‍ट शामिल हैं।

- Advertisement -

कंपनी एक समर्पित सर्विस टीम द्वारा अपने ग्राहकों को क्‍लेम सपोर्ट एवं पोस्‍ट-पॉलि‍सी पर्चेज सेवायें भी उपलब्‍ध कराती है, ताकि यूजर्स को एक झंझटमुक्‍त अनुभव मिल पाये। मोटर इंश्‍योरेंस प्रोडक्‍ट्स पेटीएम एप्‍प (एंड्रॉयड एवं आईओएस), पेटीएम वेबसाइट और मोबाइल वेबसाइट पर तथा www.paytminsurance.co.in पर उपलब्‍ध हैं।

पेटीएम इंश्‍योरेंस ब्रोकिंग लिमिटेड के प्रवक्‍ता ने कहा, ”भारत में इंश्‍योरेंस अभी भी एक वंचित सेगमेंट बना हुआ है। पेटीएम को उम्‍मीद है कि इन उत्‍पादों को सभी के लिये सुलभ और किफायती बनाकर इस परिदृश्‍य को बदला जा सकता है औरी इसे लोगों की प्राथमिकताओं में शामिल किया जा सकता है। हमारा पूरा फोकस कार और बाइक इंश्‍योरेंस दोनों की ही खरीदारी और रिन्‍यू कराने की प्रक्रिया को आसान, झंझटमुक्‍त और पूरी तरह से डिजिटल बनाने पर है। इसमें सिर्फ 2 मिनट का समय लगता है और पॉलिसी तुरंत ही जारी हो जाती है। ग्राहकों को सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव देने के लिये, हमने जान-बूझकर टेलीकॉलर्स का इस्‍तेमाल नहीं करने का फैसला किया है, ताकि ग्राहकों पर किसी तरह का दवाब नहीं पड़े।”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here