राज्य चुने

HomeBusinessपीटर इंग्लैंड ने टीका ले चुके ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों के...

पीटर इंग्लैंड ने टीका ले चुके ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों के साथ #TimetoVaccinate कैंपेन को लॉन्च किया

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

पीटर इंग्लैंड ने टीका ले चुके ग्राहकों के लिए विशेष प्रस्तावों के साथ #TimetoVaccinate कैंपेन को लॉन्च किया

- Advertisement -

संवाददाता (मुम्बई) आदित्य बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के एक प्रमुख इंटरनेशनल मेन्सवियर ब्रांड, पीटर इंग्लैंड ने आज अपनी अनोखी पहल, #TimetoVaccinate को लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य देश में चल रहे मौजूदा टीकाकरण अभियान को सक्रिय रूप से प्रोत्साहन देना है। ब्रांड ने कोविड-19 का टीका ले चुके ग्राहकों के लिए 1000 रुपये की मुफ्त खरीदारी की घोषणा की है। कोविड-19 का टीका ले चुके सभी ग्राहक, पीटर इंग्लैंड के एक्सक्लूसिव शोरूम में 1999 रुपये की खरीदारी करके इस विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए उन्हें सिर्फ अपने आधार कार्ड के साथ टीकाकरण का प्रमाण दिखाना होगा, यानी वे या तो कोविन का स्क्रीनशॉट या टीके की खुराक का प्रमाण-पत्र दिखा सकते हैं।
खरीद के समय लागू अन्य छूटों के अलावा, ग्राहक एक बार मिलने वाले इस अतिरिक्त रिवॉर्ड का लाभ ले सकते हैं। टीके की पहली खुराक ले चुके ग्राहक भी 30 जून, 2021 तक इस ऑफर का लाभ उठाने के पात्र हैं।
पीटर इंग्लैंड लोगों को इंजेक्शन लेने और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर #TimetoVaccinate हैशटैग का इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है, ताकि टीकाकरण अभियान को और बढ़ावा दिया जा सके।
इस पहल के बारे में बताते हुए, श्री मनीष सिंघई, सीओओ, पीटर इंग्लैंड, ने कहा, “सार्वजनिक स्वास्थ्य और सुरक्षा के साझा हित को ध्यान में रखते हुए, हमें अपनी #TimetoVaccinate पहल की घोषणा करते हुए गर्व का अनुभव हो रहा है। हम इस बात को स्वीकार करते हैं कि, एक समुदाय के रूप में हम विश्व स्तर पर बेहद विनाशकारी महामारी का सामना कर रहे हैं, और हमें लगता है कि पूरे देश में टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देना हमारी जिम्मेदारी है। पीटर इंग्लैंड की इस पहल का उद्देश्य ग्राहकों की सेहत व तंदुरुस्ती को सुनिश्चित करना है।”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here