राज्य चुने

HomeBusinessसत्य विज्ञान फाउंडेशन पेश करता है  ट्रुथटॉक्‍स, अव्यक्त जी के साथ

सत्य विज्ञान फाउंडेशन पेश करता है  ट्रुथटॉक्‍स, अव्यक्त जी के साथ

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवादाता (दिल्ली)
”पूरा विश्‍व एक परिवार है।” यह और इस तरह की कई अन्‍य गुप्‍त सच्‍चाइयां आपकी प्रतीक्षा में हैं। आपको आमंत्रित किया जाता है इनका अनुभव लेने के लिए। ट्रुथटॉक्‍स, जो कि सत्‍य विज्ञान फाउंडेशन की एक पहल है, पर जल्‍द ही छठे संस्‍करण की सीरीज का प्रीमियर होगा। इसमें एक विशेष मेहमान साथ होंगे। इस ऑनलाइन चर्चा में अव्‍यक्‍त जी के साथ एक अनूठा साक्षात्कार होगा। उन्होंने अच्छा करियर, अपना घर, सब कुछ त्याग दिया, और हिमालय चले गये। एक विद्वान, लेखक, साधक, सत्‍यान्‍वेषी, अव्‍यक्‍त जी ने उतने ही करीब से काउंट लियो टॉल्‍सटॉय, गांधी जी और विनोबा भावे की जिंदगियों का अध्‍ययन कर लिया है, जितनी नजदीक से वो भगवान बुद्ध, स्वामी विवेकानंद, और संत कबीर की जिंदगियों का अध्ययन कर चुके हैं।
अव्यक्त जी का जीवन एक गहन खोज रहा है, और बदले में, उनका जीवन परम सत्य के प्रति प्रतिबद्ध रहा है। उन्होंने दशकों की इस खोज को सभी के अनुसरण के लिए एक सरल शिक्षा का रूप दे दिया है। वे कहते हैं, “सत्य का मार्ग सीधा है। असत्य से सत्य की ओर इस मार्ग पर चलने के लिए सभी को स्वयं को प्रेरित करना चाहिए।”
श्री वल्‍लभ भंशाली, जो ट्रुथटॉक्‍स एवं एनाम ग्रुप के संस्‍थापक हैं, स्‍वयं अव्‍यक्‍त जी का साक्षात्‍कार लेंगे। साक्षात्‍कार के बारे में उन्‍होंने बताया, ”अव्‍यक्‍त जी का इस मंच पर आना हमारे लिए सम्‍मान की बात है जिनके विशुद्ध एवं प्रभावशाली विचारों का दर्शकों के मन पर छाप पड़ेगा।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here