Categories: मनोरंजन

आमिर खान और किरण राव का 15 साल बाद हुआ तलाक, Twitter पर ट्रेंड करने लगी फातिमा शेख!

जया गुरव
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव अलग हो गए, आमिर खान की किरण राव से दूसरी शादी की थी। उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से आमिर ने 2002 में तलाक ले लिया था. उसके बाद आमिर ने 28 दिसंबर, 2005 को दूसरी शादी की थी। 15 साल तक चली ये शादी अब टूट चुकी है।हालांकि ये तलाक क्यों हुआ, इसकी वजह सामने नहीं आई है। किरण राव के करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने रिश्ते की कड़वाहट को लेकर हल्का सा संकेत दिया था, लेकिन तब उनके इस संकेत को कोई समझ नहीं पाया था। दरअसल, किरण राव ने कहा था, कि आमिर खान जैसे इंसान के साथ रहना काफी मुश्किल है।
कॉफी विद करण में आमिर खान ने कहा था, कि आमिर खान की जिंदगी में मेरे लिए फिट होना उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी, क्योंकि वो अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ बहुत कठिन दौर से गुजर रहे थे।
आमिर औऱ किरण की लव स्टोरी
दरअसल, आमिर खान की फिल्म लगान के दौरान उनकी पहली मुलाकात किरण राव से हुई थी. जिसके बाद किरण राव ने काम के सिलसिले में आमिर खान को फोन किया था. ये बातचीत करीब आधे घंटे तक चली थी. जिसके बाद एक्टर ने उन्हें डेट करने का मन बना लिया था. एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद दोनों ने 2005 में शादी कर ली.
बता दें कि क‍िरण और आमिर का एक बेटा है आजाद. क‍िरण से पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी की थी. रीना और आमिर के दो बच्‍चे हैं आयरा और जुनैद.
इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, “हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे.

TFOI Web Team