राज्य चुने

HomeEntertainmentऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या स्कूल में किया गजब का डांस शानदार...

ऐश्वर्या रॉय की बेटी आराध्या स्कूल में किया गजब का डांस शानदार स्पीच से जीता दिल!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
आराध्या बच्चन बॉलीवुड की मशहूर स्टारकिड में से एक हैं, जो अपने माता-पिता और दादा-दादी की तरह बेहद टैलेंटेड हैं। इस बात का सबूत उनका यह वीडियो है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर बेहद शानदार स्पीच देती नजर आ रही हैं। दरअसल, यह वीडियो तब का है जब आराध्या बच्चन ने अपने स्कूल के वार्षिकोत्सव में भाग लिया था। उस वक्त आराध्या केवल आठ साल की थीं, जब उन्होंने तमाम लोगों के सामने मंच पर खड़े होकर स्पीच देते हुए कहा था, ‘मैं कन्या हूं।
मैं सपना हूं, नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे, नई दुनिया में। एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी।मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी, लेकिन ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा, मानवता स्वतंत्र रूप से बढ़ेगी।’ आप देख सकते हैं कि इतने कम उम्र में भी आराध्या साड़ी पहने और बालों में गजरा लगाए स्पीच देते हुए कितनी एक्सप्रेसिव दिखाई दे रही हैं। इस वार्षिकोत्सव समारोह में पूरा बच्चन परिवार तो पहुंचा ही। साथ ही शाहरुख खान बेटे अबराम खान के साथ पहंचे थे।
वीडियो में देखा जा सकता है कि हर कोई आराध्या के स्पीच देते हुए शानदार झलक कैमरे में कैद करते दिख रहा है। अब आराध्या 10 साल की होने वाली हैं। सालों बाद इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इसे वायरल कर दिया है। सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा एनुअल फंक्शन के दौरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या स्टेज पर बच्चों के साथ डांस परफॉर्मेंस देती नज़र आ रही हैं।
वीडियो में परफॉर्मेंस देते हुए आराध्या बेहद क्यूट लग रही हैं। मालूम हो कि, आराध्या बच्चन धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं, जहां अधिकतर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे पढ़ाई करते हैं।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here