Categories: मनोरंजन

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज; दर्शकों को ब्लॉकबस्टर की उम्मीद

kajal gupta –  the face of india 

अक्षय कुमार की आगामी एक्शन-एडवेंचर फ्लिक, ‘राम सेतु‘ ने आज दोपहर में अपना पहला ट्रेलर जारी किया। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् की भूमिका में होंगे, जो राम सेतु को बचाने के लिए समय के खिलाफ दौड़ता है, चूना पत्थर की एक श्रृंखला है जो कुछ सुझाव है कि भूमि पुल का एक शेष हिस्सा है जो भारत को श्रीलंका से जोड़ता है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और इसमें जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा और सत्य देव भी हैं।
“इस अपनी तरह की पहली एक्शन-एडवेंचर फिल्म में जीवन भर की सवारी के लिए तैयार हो जाओ!” लाइका प्रोडक्शंस ने ट्रेलर ड्रॉप करते हुए ट्विटर पर लिखा।

यह भी देखें – ’ सीजन 2: समीक्षा – एक सीक्वल की बाधाओं से बचने की कोशिश करता है और अद्भुत प्रदर्शन पर पनपता है

“अगर खेल का नाम जीवन से बड़ी कहानियां हैं जो कुछ मूल पेश करती हैं, तो राम सेतु बड़ी स्क्रीन पर जनता के लिए ट्यून करने के लिए सभी बॉक्सों की जांच करता है! जिज्ञासु और निवेशित कि यह एक्शन एडवेंचर कैसे सामने आता है। 2022 में अक्षय कुमार की सबसे आकर्षक पेशकश!” एक और उपयोगकर्ता जोड़ा।
“राम सेतु दृश्य के मोर्चे पर बड़ा दिख रहा है। कहानी मिशन-आधारित प्रतीत होती है – अक्षय कुमार के लिए समय के खिलाफ एक दौड़ – राम सेतु को बचाने के लिए। फिल्म की थीम के अनुरूप रिलीज की अवधि, ”माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक फिल्म पत्रकार ने जोड़ा।

TFOI Web Team