Categories: मनोरंजन

अनुपम खैर पॉलिटिक्स जॉइन करेंगे? एक्टर ने दिया करारा जवाब और बोले कैंसर से जूझ रही है मेरी पत्नी और उसकी हालत देखो!

जया गुरव
मुंबई : अनुपम खैर इन्होंने अभी तक 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है, कई फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिनों पहले अनुपम ने कोरोना मरीजों की फ्री सेवा का जिम्मा उठाया था ।और इलाज से संबंधित सामग्री को अस्पतालों तक पहुंचवाया था। इसमें उनके ‘अनुपम खेर फाउंडेशन’ ने मदद की थी। वैसे, अनुपम खेर अपने काम के साथ ही बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इसके साथ ही उन पर एक खास पार्टी की ओर झुकाव के आरोप भी लग चुके हैं। कई बार उनके फैंस ये कयास लगाते हैं । कि अनुपम खेर शायद फ्यूचर में पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर लें। लेकिन हाल ही में एक्टर ने पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर अपनी बात खुलकर कही है।
एक इंटरव्यू के दौरान जब अनुपम खेर से पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- राजनीति ज्वॉइन करने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। अनुपम खेर ने अपनी ओर से साफ कर दिया है कि वो भले ही किसी पार्टी विशेष का समर्थन करते रहें लेकिन खुद राजनीति में कभी नहीं आएंगे।
इंटरव्यू के दौरान ही अनुपम खेर ने कैंसर से जूझ रहीं पत्नी किरण खेर की तबीयत के बारे में भी बताया। अनुपम खेर ने कहा- किरण अब पहले से काफी ठीक हो रही हैं। अभी कीमोथेरेपी के साइड कुछ साइड इफेक्ट्स हैं लेकिन उनकी इच्छा शक्ति बेहत मजबूत है और वो जल्द इससे उबर जाएंगी।
बता दें कि 68 साल की किरण खेर पिछले 7 महीने से मल्टीपल मायलोमा ब्लड कैंसरसे जूझ रही हैं। उन्हें कैंसर होने की बात 1 अप्रैल को मीडिया के सामने आई थी। हालांकि कैंसर उन्हें नवंबर में ही डिटेक्ट हो गया था। दरअसल, 11 नवंबर 2019 को किरण खेर चंडीगढ़ स्थित अपने घर में गिर गई थीं, जिससे उनके बाएं हाथ में चोट आई थी। इसके बाद जांच कराने पर पता चला कि उन्हें मल्टीपल मायलोमा है। तब से लगातार कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

TFOI Web Team