Categories: मनोरंजन

तारक मेहता सीरियल को छोड़ेगी बबिता जी , कई दिनों से शो के सेट से है लापता!

जया गुरव

मुंबई –सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता छोटे पर्दे की फेमस कलाकार हैं. तारक मेहता में मुनमुन दत्ता बबीता का रोल निभा रही हैं. फैंस के बीच मुनमुन दत्ता का किरदार बेहद फेमस है. खबरें हैं कि मुनमुन दत्ता पिछले कुछ दिनों से सेट पर नहीं दिख रही हैं. ऐसे में मुनमुन दत्ता के सीरियल छोड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन कई दिनों से शो के सेट पर नहीं दिखी हैं. उनकी गैर मौजूदगी की वजह से स्टोरीलाइन उनके गैर मौजूदगी पर नहीं लिखी जा रही है. सूत्रों का कहना है कि जबसे मुनमुन दत्ता ने जातिसूचक कमेंट किया था तभी से वे सेट पर नजर नहीं आई हैं. जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने की वजह से मुनमुन का काफी विरोध हुआ था. खबरें तेज हैं कि जल्द ही मुनमुन दत्ता तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह सकती हैं.
मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबरों में कितनी सच्चाई है इसे जानने को लेकर उनके फैंस उत्सुक हैं. मुनमुन दत्ता कई सालों से तारक मेहता से जुड़ी हुई हैं. मुनमुन का शो को अलविदा कह जाना उनके फैंस के लिए बड़ा सैटबैक होगा. मुनमुन की सोशल मीडिया पर बहुत फैन फॉलोइंग है.
मुनमुन दत्ता इस साल मई के महीने में कंट्रोवर्सी में फंसी थीं. जब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब टैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर मुनमुन को ट्रोल किया जाने लगा. #ArrestMunmunDuuta ट्रेंड होने लगा. मामले को तूल पकड़ता देख मुनमुन ने माफी मांगना बेहतर समझा. एक्ट्रेस के खिलाफ कई जगहों पर केस भी दर्ज किया गया था.

TFOI Web Team