राज्य चुने

HomeEntertainmentसबको हंसाने वाली भारती सिंह आज खुद ही रो पड़ी

सबको हंसाने वाली भारती सिंह आज खुद ही रो पड़ी

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जब भी स्क्रीन पर आती हैं, लोगों के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कुराहट छोड़ जाती हैं. उनकी कॉमेडी लोगों को हंसा-हंसाकर पेट में दर्द कर देती हैं, लेकिन इस हंसते हुए चेहरे के पीछे दर्द छुपा है, जिसे उन्होंने बचपन से सहा. वो पिता की तस्वीर अपने घर में नहीं रखतीं, ऐसे ही कई बातें है जो उनके दिल के कोने में कहीं दबी पड़ीं थीं लेकिन मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में भारती ने अपने दिल के कई राज़ खोल दिए.
भारती सिंह के साथ आने वाले इस शो का टीजर मनीष पॉल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया.
इसके साथ ही उन्होंने चार्ली चेप्लिन की मशहूर लाइन्स के साथ कैप्शन लिखा है. मुझे बारिश में घूमना पसंद है ताकि कोई मुझे रोता न देख सके-चार्ली चेप्लिन. जो लोग आपको बहुत हंसाते हैं उनमें दर्द भी होता है. वो अपने घाव छुपाते हैं. ऐसी ही है भारती सिंह. हंसी की महारानी. उसने बहुत सहा है और मुझे खुशी है कि उसने ये सब मेरे साथ शेयर किया. उसकी कहानी जानने के लिए इस शुक्रवार देखिए मेरा पॉडकास्ट शो।
पिता की तस्वीर घर में नहीं रखती भारती
इस टीजर में भारती सिंह कहती नजर आती हैं कि उनकी जिन्दगी में सिर्फ मां ही सबकुछ हैं. पिता 2 साल की उम्र में चल बसे थे. पिता का प्यार उन्हें कभी नहीं मिला. भाई ने भी कभी प्यार नहीं दिया. उनकी बहन ने पिता को देखा है. वो अपने घर में पिता की तस्वीर भी नहीं लगाती. भारती ने कहा कि अब पति से प्यार मिला तो पता चला कि एक लड़का जब प्यार करता है, तो कैसा लगता है.
मनीष पॉल अब तक चार शो कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में अपना पॉडकास्ट स्टूडियो में शिफ्ट किया है जिसके बाद भारती सिंह उनकी पहली मेहमान के तौर पर यहां पहुंची हैं. जाहिर है कि मनीष पॉल का ये शो बहुत सारे लोग देखना चाहेगें. वो जानना चाहेगे कि उनकी फेवरेट कॉमेडियन किस दौर से गुजरी है.

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here