Categories: मनोरंजन

Bhojpuri Stars : भोजपुरी के कुछ ऐसे हीरो, जिन्होंने 7 फेरो नही बल्कि 14 फेरे लिये

Bhojpuri Stars भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे चेहरे हैं जिसने समाज के बारे में न सोचकर प्यार को एक और अवसर देते हुए दूसरी शादी रचाई है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कौन कौन से हीरो है इस लिस्ट में शामिल मनोज तिवारी उन भोजपुरी इंडस्ट्री अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने 1 शादी नही बल्कि 2 शादिया की. मनोज तिवारी ने पहली पत्नी रानी तिवारी को तलाक दिया और लॉकडाउन में ही उन्होंने दूसरी शादी रचाई थी.
Bhojpuri Stars Manoj tiwari with Surbhi tiwari

मनोज तिवारी ने रानी तिवारी से तलाक के 8 साल बाद ही भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी को अपना जीवनसाथी बना लिया. उन्होंने अभी नयी जीवन की शुरुवात की. 51 साल उम्र में मनोज तिवारी जल्द ही में तीसरी बार पिता बने हैं. 3 खूबसूरत बेटियों के पिता मनोज तिवारी बन चुके हैं.

Bhojpuri Stars Yash kumar with Ex Wife Anjana Singh

यश कुमार भी उन भोजपुरी इंडस्ट्री अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी पहली पत्नी अंजना सिंह को तलाक दिया और दूसरी शादी रचाई है. यश कुमार ने पहली शादी मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह से की थी.

Bhojpuri Stars Yash kumar With Present Wife Nidhi Jha

तो वहीं कुछ साल हो जाने पर यश कुमार ने भोजपुरी इंडस्ट्री की लूलिया सॉंग की हीरोइन यानी निधि झा से शादी रचाई थी. यश कुमार निधि झा के प्यार में दीवाने होते दिखते है.

Bhojpuri Stars Pavan Singh With Ex Wife Nilam

पवन सिंह की जीवन में प्यार ने कई बार एंट्री मारी है, लेकिन उनका कोई भी प्यार अधिक समय तक रह नहीं पाया है. 2015 में पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने सुसाइड कर ली थी.

Bhojpuri Stars Pawan Singh With Present Wife Jyoti Singh

नीलम के सुसाईड के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी रचाई लेकिन यह रिश्ता भी अधिक समय के लिए टिक नही पाया. सोशल मीडिया पर पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच तकरार भरी चिंगारी विडियो देखने को मिलती है.

ये भी पढ़े -Sid-Kiara Wedding : दुल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुचे जैसलमेर

Kajal Gupta