Categories: मनोरंजन

Bigg boss 16winner: बिग बॉस का ट्रॉफी प्रियंका के नाम, बनी big boss16 की विजेता, तस्वीर हुई वायरल

Bigg boss 16winner: बिग बॉस फिनाले 2 दिन बाद है. शालीन, शिव, एमसी स्टैंड, अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी ने अपनी अपनी जगह बना ली है, इसमें से बिग बॉस 16 का विनर कौन होगा ? यह जानने के लिएफैंस बड़े ही बेकरार है. फिनाले से पहले एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें प्रियंका चौधरी बिग बाँस की ट्रॉफी लिए दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस 16 की विजेता प्रियंका?

बिग बॉस 16 सीजन की सबसे स्ट्रांग कंटेंस्टेंट में से प्रियंका चौधरी एक है. बिग बॉस के पूरे सीजन में प्रियंका घर के हर मुद्दे में अपनी आवाज उठाते हुए देखी गई. वीकेंड का वार पर उन्हें सलमान खान से बहुत ही डांट सुननी पड़ी पर उन्होंने अपनी बुलंद आवाज को किसी के सामने दबने नहीं दिया. अब फिनाले से पहले प्रियंका चौधरी की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है.

वायरल की गई फोटो में प्रियंका सोफे पर बैठे हुए दिख रही है उनके हाथ में बिग बॉस 16 की ट्रॉफी भी दिखाई दे रही है. प्रियंका की ये फोटो अर्शी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बिग बॉस 11 की कंटेंस्टेंट चुकी है.अर्शी खान ने प्रियंका की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बिग बॉस सीजन 16 का विनर बताया. फिलहाल अभी अर्शी खान की यह बात कितनी सच है वह तो 12 फरवरी को ही मालूम पड़ेगा.

बिग बॉस 16

टॉफी की हकदार प्रियंका क्यों है ?

उड़ानों में लीड रोल प्ले करने के बाद प्रियंका चौधरी ने को एक्टर और दोस्त अंकित गुप्ता के साथ बिग बॉस 16 हाउस में एंट्री ली. अंकित गुप्ता घर में उनका बड़ा सपोर्ट करते हुए दिखते हैं. अंकित के बाहर जाने के बाद ऐसा लगा कि प्रियंका का गेम वीक पड़ रहा है पर प्रियंका हर समय पर अकेले सफर भारी देखी जा रही है.
वहीं दूसरी ओर बिग बॉस में प्रियंका ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. फराह खान और या मीका सिंह सभी ने प्रियंका की खूबसूरती की तारीफ की है. भाई सलमान खान ने प्रियंका को फुल हीरोइन मटेरियल कहा है.  यहां तक कि शो के होस्ट ने भी यह कह दिया कि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने प्रियंका के लिए कुछ अलग प्लान किया है दूसरी और सोशल मीडिया पर अधिकतर सेलिब्रेट प्रियंका को विनर बता रहे हैं.

यह भी देखें: Kajol’s trol: काजोल ने उन ट्रोलर्स को ऐसा जवाब दिया है जो सवाल करते हैं कि वह गोरी कैसे बनीं..

Kajal Gupta