मनोरंजन

Bigg Boss Update: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरे सितारे.. कंगना रनौत, रश्मि देसाई ने भी किया ट्वीट

Anjali Singh| THE FACE OF INDIA

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हाल ही में विक्की जैन की मां ने एंट्री ली थी. शो में आते ही उन्होंने बहू अंकिता लोखंडे से सवाल-जवाब किए और ताने भी मारे. शो से बाहर निकलने के बाद से वो लगातार इंटरव्यूज दिए जा रही हैं और बेटे विक्की को सपोर्ट कर रही हैं. उन्होंने अंकिता के खिलाफ कई बातें की। अब अंकिता की दोस्त और एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रश्मि देसाई उनके सपोर्ट में आई और रश्मि ने विक्की की मां पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

अंकिता के सपोर्ट में उतरी कंगना… मिडिया को किया टारगेट

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने जबसे bigg Boss के घर मे एंट्री ली है तब से वे आए दिन अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने रहते हैं। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का शुरआत से ही झगड़ा होता आ रहा है। पिछले दिनों तो स्थिति इतनी खराब हो गई थी कि दोनों को समझाने के लिए उनकी मम्मियों को शो में बुलाना पड़ा। पर इसके बावजूद अंकिता और विक्की अकसर लड़ते-झगड़ते नजर आते है और यहां तक कि तलाक की बात भी कर चुके है। हाल ही में जब ‘फैमिली वीक’ में अंकिता की मम्मी और विक्की जैन की मां घर में आईं तो काफी सारी बातें सामने आईं।

कंगना ने कहा है कि मीडिया और लोग गलत नरेटिव बना रहे हैं, ताकि अंकिता का परिवार टूट जाए। कंगना ने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि अंकिता लोखंडे ‘बिग बॉस 17’ की विनर बनें पर अपने रिश्ते को तोड़ कर नही।
सोशल मीडिया पे वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि, ‘मीडिया परिवार को तोड़ने की पूरी कोशिश कर रही है। मिडिया आपको यह नहीं दिखाएगी कि कैसे अंकिता लोखंडे की सास उन्हें सपोर्ट कर रही हैं। अंकिता की सास जिस तरह हंसती हैं, वो मुझे बहुत पसंद आया। कितनी क्यूट हैं आंटी। रियलिटी शोज तो आएंगे और जाएंगे, लेकिन परिवार तो हमेशा के लिए होता है।

रोज खाली पेट पिएं इस फूल का काढ़ा, 10 बीमारियों से मिलेगा छुटकारा 

एक्स कंटेस्टेंट रश्मि ने भी किया सपोर्ट

हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया। पोस्ट में रश्मि ने अंकिता लोखंडे की सास का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सॉरी आंटी, लेकिन अंकिता कभी ये शो नहीं करना चाहती थी. उसने सिर्फ विक्की के लिए ये शो किया. और खर्चे पालने पड़ते हैं का क्या मतलब है आंटी? दोनों ने लव मैरिज शादी की है और उससे पहले भी वो सड़क पर तो नहीं थी ना. वो अंकिता लोखंडे है, भले ही bigg Boss आपके बेटे पर पैसा लगाए. लेकिन लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी- अपनी लड़ाई होती है, पर आप नहीं चाहती की इनकी शादी टिके? हर पति पत्नी आपस में झगड़ते हैं और शो भी काफ़ी मुश्किल है. दो दिन में आपका ये हाल हुआ, जब 4 महीने निकालेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी. आप की इज्जत करती हूं और हमेशा करूंगी पर यहां आप गलत हैं.

अंकिता लोखंडे की सास ने अंकिता को लेकर कहीं बड़ी बात

विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे के लिए बोला कि वो लड़की तो अच्छी है लेकिन अच्छाई अभी दिख नहीं रही है. अंकिता से शादी विक्की ने की है, हम सपोर्ट में नहीं थे.. अब विक्की ने शादी की है तो निभाए. हमें कुछ भी लेना देना नहीं है। अंकिता की सास ने आगे कहा कि अंकिता शो में पति को लात मार रही है, ये अच्छा नहीं लगता है.

बता दें कि शो में विक्की की मां ने अंकिता से लात मारने वाली बात को लेकर सवाल किया था. साथ ही उन्होंने अंकिता से बोला था कि जब अंकिता ने विक्की को लात मारी तो विक्की के पापा ने अंकिता की मम्मी को कॉल किया और पूछा था कि क्या अंकिता की मां भी अपने पति को ऐसे ही मारती थीं. अपनी सास की बात सुनकर अंकिता ने उनसे तुरंत सवाल किया और कहा कि आपको जो कहना है मुझे बोलिए, मेरी मम्मी-पापा को बीच में मत लाइए, मेरे पापा अब नही है।

TFOI Web Team