राज्य चुने

HomeEntertainmentBollywood Actress Diya Mirza शादी से पहले ही बन चुकी मां अब...

Bollywood Actress Diya Mirza शादी से पहले ही बन चुकी मां अब बताया जा रहा है बेटे का नाम!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव,  बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में कई सारे सरप्राइज अपने फैंस को दिए है. पहले बिजनेसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी के साथ शादी की फिर हनीमून पर सौतेली बेटी समाइरा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की और वहां से वापस आने के बाद प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया. पिछले दिनों दीया ने अपने मालदीव्स ट्रीप की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दीया प्रेग्नेंसी के इन दिनों में अपने हनीमून ट्रीप को याद कर रही हैं. अब उन्होंने आज ये जानकारी देकर फैंस को एक बार फिर चौंका दिया कि वह दो महीने पहले यानी 14 मई को ही मां बन चुकी थी।
सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र फैंस के साथ किया है, तभी से फैंस उनके नन्हें मेहमान के इंतजार में हैं. दीया ने आज सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया बताया कि दो महीने पहले ही वह मां बन चुकी हैं.

- Advertisement -

बेटे का नाम रखा अव्यान
एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने और उनके पति वैभव रेखी ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है. अव्यान नाम का अर्थ ‘उत्तम’ ‘पूर्ण’ होता है.

आईसीयू में रखा है अभी तक बच्चा
दीया ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने ये जिक्र किया है की मेरी प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से अव्यान को आईसीयू में रखा गया है।दीया ने लिखा है कि बच्चा अभी भी अस्पताल में है, जल्द ही उसे घर लाया जाएगा.
दीया ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ, जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था. शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजह से इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here