Box Office Collection: शाहिद-कृति की फिल्म ने पकड़ी रफ्तार, रजनीकान्त की फिल्म ‘लाल सलाम’ को चमत्कार की जरूरत

Updated: 13/02/2024 at 12:16 PM
Box Office Collection

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय के बाद बॉलीवुड की कोई फिल्म साउथ की फिल्म से आगे निकलती दिखाई दे रही है. कृति सैनन और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ जहां रफ्तार पकड़ी है वहीं साउथ सुपरस्टार रजनीकान्त की फिल्म लाल ‘सलाम’ और फिल्म ‘ईगल’ की कमाई का ग्राफ तेजी से नीचे गिर रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि रविवार को इन दोनों फिल्मों का बिजनेस बेहतर होगा पर शनिवार की तुलना में और खराब हो गया. 

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म अभी शाहिद कपूर की फिल्म से काफी पीछे चल रही है, लेकिन इसकी एक बड़ी वजह यह है कि रजनीकान्त की फिल्म ‘लाल सलाम’ को कई भाषाओं में रिलीज नहीं किया गया है जैसा कि अभी साउथ में ट्रेंड चल रहा है. 

 ‘TBMAUJ’ और ‘लाल सलाम’ का कुल बजट 

Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ ने 2 दिन में सिर्फ 6 करोड़ 55 लाख रुपये कमाए हैं. इस फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये है, ऐसे में अगर इस फिल्म के साथ अगर कोई बड़ा चमत्कार नहीं होता तो इसका बंटाधार होना लगभग तय है. वहीं दूसरी तरफ शाहिद और कृति की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का बजट 75 करोड़ रुपये है और जिस रफ्तार से फिल्म का बिजनेस बढ़ रहा है, उससे ऐसा लगता है कि दो हफ्तों में यह फिल्म अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में आ जाएगी. लेकिन इसके लिए इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना होगा. 

TBMAUJ Box Office Collection: कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म Box Office पर नही कर पाई कमाल

‘लाल सलाम’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार रजनीकान्त की फिल्म ‘लाल सलाम’ पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ पर, तो रजनीकांत की बेटी ने करीबन 8 साल के बाद फिर एक बार निर्देशक की कुर्सी पकड़ी है. अनोखी कहानी और दमदार स्टार कास्ट के साथ फिल्म को रिलीज डेट पर सर्फ 3 करोड़ 55 लाख रुपये का बिजनेस मिला. फिल्म को सिर्फ तमिल और तेलुगू भाषा में ही रिलीज किया गया है और उस हिसाब से इस फिल्म को तमिल वर्जन से ज्यादा अच्छा बिजनेस मिल रहा है. ताजा आंकड़ों के मुताबिक शनिवार को फिल्म का बिजनेस बढ़ने की बजाए घट गया और फिल्म ‘लाल सलाम’ ने सिर्फ 3 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

‘TBMAUJ’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 Box Office Collection: कृति सैनन और शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बाहों में उलझा जिया’ को ओपनिंग डे पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला और बिना किसी महंगे प्रमोशन के भी फ़िल्म ने रिलीज वाले दिन 6 करोड़ 7 लाख रुपये की कमाई की. फिल्मों की कमाई के आंकड़े जारी करने वाले प्लेटफॉर्म Sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ताजा आंकड़ों के मुताबिक शाहिद और कृति की फिल्म ने शनिवार को 9 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया जिसके साथ ही फिल्म की अब तक की कुल कमाई 16 करोड़ 20 लाख रुपये हो चुकी है. 

First Published on: 13/02/2024 at 12:16 PM
ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए, हमें फेसबुक पर लाइक करें या हमें ट्विटर पर फॉलो करें। TheFaceofIndia.com में मनोरंजन सम्बंधित सुचना और पढ़े |
कमेंट करे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Welcome to The Face of India