Categories: मनोरंजन

Boycott Shamshera : रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट शमशेरा

Anamika Singh- THE FACE OF INDIA 

Boycott Shamshera : रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट शमशेरा

बॉलीवुड के कई हिट फिल्में ऐसी है, जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। और कुछ ऐसे भी है जो हिट होने से पहले ही फ्लॉप हो गई हैं। जैसे कि सभी जानते है की इस समय कई फिल्में ऐसी है जो बॉयकॉट हो चुकी हैं। जैसे की शमशेरा, सम्राट पृथ्वीराज और भी कई फिल्में है।उसी तरह फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इस पर विवाद शुरू हो गया था और इस दौरान में भी बॉयकॉट शमशेरा और बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड हो रहा था।

बता दे की रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा शुक्रवार 22 जुलाई को रिलीज हुए और वह ज्यादा चली भी नही, ट्विटर पर बॉयकॉट शमशेरा (Boycott Shamshera) हैशटैग लगातार ट्रेंड कर रहा है।

Shamshera

ज्यादा तक लोगो को संजय दत्त के किरदार को लेकर आपत्ति है, क्युकी फिल्म में संजय दत्त एक खूंखार ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर शुद्ध सिंह के रोल में नजर आ रहे है और संजय दत्त ने फिल्म में माथे पर तिलक और सिर पर चोटी रखी हुई हैं।

वही सोशल मीडिया के यूजर्स का कहना है की संजय दत्त के इस किरदार को जिस तरह से दिखाया गया है उसे हमारे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा हैं।

यह भी देखें – Kgf एक्टर रॉकी भाई ने हिंदी दर्शकों का दिल जीता | Kgf actor Rocky Bhai won the hearts of Hindi audience

कुछ लोगो ने तो यह भी लिखा शमशेरा मूवी पर की अब बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, बॉलीवुड और शमशेरा को हम बायकॉट करते है।

बता दे कि 4 साल बाद फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की कोई फिल्म आई है और वो भी लोगो द्वारा बॉयकॉट हो गई हैं। संजू फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था, और यह फिल्म संजय दत्त और उनके सभी फैंस बहुत पंसद आया था।

यही अब बात करते है फिल्म सम्राट पृथ्वीराज फिल्म की जो की 3 जून 2022 में रिलीज हुई थी । और इस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आए हैं। इस फिल्म के टाइटल से ही सभी को साफ पता चल गया है की यह फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज की जिंदगी पर आधारित थी।

जब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का नाम पृथ्वीराज रखा था तब सड़क से लेकर हर जगह बवाल हुआ था तभी, यह फिल्म का नाम सम्राट पृथ्वीराज रखा गया और साथ ही लोगो ने यह फिल्म को रिलीज ना होने की धमकी दी थी, यह फिल्म भी बॉयकॉट के लिस्ट में आ गई थी।

TFOI Web Team