Categories: मनोरंजन

खतरों के खिलाडी शो में नजर आएँगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन

जया गुरव
फेमस एक्ट्रेस सबको अपने एक्टिंग से हँसाने वाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीवी एक्ट्रेस दया बेन खतरों के खिलाडी शो मे नजर आयेगी।
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को घर-घर पसंद किया जाता है। वहीं इसके किरदारों को भी लोग खूब एन्जॉय करते हैं। उन्हीं में से एक किरदार है- दयाबेन का। दयाबेन का किरदार टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती थीं। हालांकि वह शो से करीब 3 साल से गायब हैं।
खबर ऐसी मिली है की ये है मोहब्बतें की टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को औफर आया था। लेकिन एक्ट्रेस ने इसे मना कर दिया था।
कोइमोइ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी का मोस्ट फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल दिव्यांका त्रिपाठी को ऑफर हुआ था। हालांकि इस बारे में दिव्यांका त्रिपाठी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थीं। दिशा तब से वापसी नहीं कर पाई हैं। बीच-बीच में ये खबर जरूर आती रहती है कि दिशा जल्द शो में नजर आएंगी। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स दिशा को रिप्लेस करने की कोशिश में हैं क्योंकि गायब हुए शो से उनको लंबा वक्त हो गया है ।

TFOI Web Team