राज्य चुने

HomeEntertainmentदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग करने...

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग करने के लिए रवाना हो गए

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव

- Advertisement -

रणवीर सिंह के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग करने के लिए यूरोप के लिए निकल चुके हैं.बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ना सिर्फ फिल्मों में किरदारों पर फोकस करते है।बल्कि वो अपनी जिंदगी में भी काफी एक्सपेरिमेंटल माने जाते हैं. यही वजह है कि वो अपने फैन्स के लिए अब कुछ नया करने जा रहे हैं. बता दें कि रणवीर हाल ही में बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग के विदेश रवाना हो गए है. रणवीर इस शो में अभी तक का सबसे दमदार काम करते हुए नजर आने वाले हैं.बता दें कि इस शो से रणवीर सिंह ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं.
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस शो में रणवीर सिंह ब्रिटिश एडवेंटरर बेयर ग्रिल्स के साथ जबरदस्त एडवेंचर करते हुए दिखाई देंगे. सूत्रों की मानें तो इस शो का पूरा कॉन्सेप्ट बेयर ग्रिल्स का ही है. और उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ चर्चा करने के बाद उन्होंने रणवीर सिंह को इस शो के लिए पूरी तरह से फिट बताया हैं. इसलिए अब रणवीर इस शो की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. बता दें कि रणवीर इस शो की शूटिंग किसी ईस्टर्न यूरोपियन कंट्री में करने वाले हैं. और वो इस शो के लिए काफी एक्साइटिड भी हैं.
वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण भी लंबे ब्रेक के बाद अब काम पर वापस लौट आई हैं. बता दें कि दीपिका ने शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टा पठान की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं इससे पहले ये भी जानकारी मिली थी कि, शाहरुख ने जून से मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है.
बता दें कि पठान के अलावा, दीपिका के पास कबीर खान की ’83, शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड नेक्स्ट, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर और द इंटर्न की हिंदी रीमेक पाइपलाइन में है. वहीं रणवीर की बात करें तो वो भी बहुत जल्द ’83, रोहित शेट्टी की सोर्यवंशी और सर्कस, दिव्यांग ठक्कर की जयेशभाई जोरदार और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here