लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeEntertainmentKhatron Ke Khiladi 11: 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, फैंस हुए...

Khatron Ke Khiladi 11: 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, फैंस हुए निराश!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

खतरों के खिलाडी से आयी बड़ी खबर, 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, फैंस हुए निराश! फैंस में खास बेसब्री देखने को मिल रही है.

खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन जल्द ही पर्दे पर लोगों का दिल जीतने के लिए आ रहा है। शो की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुई थी। बता दे कंटेस्टेंट कुछ हफ्ते पहले ही शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंचे थे। जहां से वे लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

- Advertisement -

हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट की स्टंट करते हुए कोई तसवीर या वीडियो सामने नहीं आया है, लेकिन लोकेशंस की तसवीरें सामने आई है जहां स्टंट किये जा रहे हैं।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ कंटेस्टेंट अगले स्टंट के लिए एक डॉकयार्ड में शूट करने के लिए तैयार हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 के सभी स्टंट लोकेशन काफी रोमांचकारी हैं जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाया है। लेकिन इस बीच शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जो फैंस को निराश कर सकती है।

Khatron Ke Khiladi 11 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi, Khatron Ke Khiladi 11
- Advertisement -

रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन खतरों के खिलाड़ी 11 से बाहर हो चुके हैं। वहीं राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, सना मकबुल, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह अपना आगे का सफर तय करेंगे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here