राज्य चुने

HomeEntertainmentHappy birthday bharti Singh जन्म से पहले ही माँ मार देना चाहती...

Happy birthday bharti Singh जन्म से पहले ही माँ मार देना चाहती थी, जानिए कैसे बनी लाफ्टर क्विन

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
कॉमेडी की महारानी, लाफ्टर की क्वीन भारती सिंह का आज यानी 3 जुलाई को जन्मदिन हैं. चाहे कॉमेडी शो हो या फिर रियल्टी शो, भारती सिंह जब भी स्क्रीन पर आती है लोगों को गुदगुदा जाती हैं. लल्ली के नाम से मशहूर भारती सिंह आज टीवी का बहुत बड़ा नाम है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारती सिंह को उनकी मां जन्म से पहले ही मार देना चाहती थीं. पर्दे पर भारती जितना मुस्कुराती दिखती हैं, उनकी जिन्दगी का सफर उतना ही मुश्किलों से भरा रहा है.
भारती सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनकी मां जन्म से पहले ही उन्हें मार देना चाहती थी. इसके लिए उन्होंने कई बार कोशिश भी की. लेकिन ईश्वर को शायद कुछ और ही मंजूर था. हालांकि भारती ने ये भी कहा जन्म के बाद उनकी मां ने उन्हें बहुत प्यार से पाला.

- Advertisement -

भारती जब दो साल की थी तभी उनके सिर से पिता का साया उठ गया. बच्चों को पालने के लिए मां को बहुत मेहनत करनी पड़ी. कई बार तो भरपेट खाना भी नसीब नहीं होता था.

कपिल की सलाह पर आईं मुंबई
भारती सिंह अमृतसर में थियेटर करती थी जहां उनकी मुलाकात कपिल शर्मा से हुई. उन्होंने ही भारती को लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन देने के सलाह दी. भारती जब अपने सपने पूरे करने के लिए मुंबई आना चाहती थी, तो मां ने उनका पूरा साथ दिया. आसपास के लोगों ने इस पर काफी बात बनाई और कहा कि अगर लड़की को मुंबई भेजोगी तो उसकी शादी नहीं हो पाएगी, लेकिन मां ने कहा कि वो अपनी बेटी को उसका सपना पूरा करने का मौका जरूर देंगी. मुंबई आकर उनकी किस्मत बदल गई. उन्होंने लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन दिया और सिलेक्शन भी हो गया. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, भारती सिंह ने कॉमेडी सर्कस, कपिल शर्मा शो, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई रिएलिटी शो में काम किया. आज भारती सिंह देश के बड़े कॉमेडियन में से एक है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here