राज्य चुने

HomeEntertainmentकृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस...

कृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को खास तोहफा

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने सुपरहीरो बनकर सबका दिल जीता है. उनकी कृष सीरीज फैंस को बहुत पसंद आई थी। आज कृष के 15 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है. ऋतिक की कृष 4 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है । वह एक्टर से अक्सर लोग उन्हें इस बारे में पूछते थे कि ,लेकिन अब ऋतिक ने फैंस की ये इच्छा भी पूरी कर दी।और कृष फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी।
ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है ।वीडियो में ऋतिक रोशन ने कृष के नए मास्क की झलक दिखाई है साथ ही आखिरी में ये बताया है, कि कृष को 15 साल पूरे हो गए हैं. ऋतिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- अतीत खत्म हो गया है. देखते है भविष्य मे क्या होता है। ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट करके ऋतिक को बधाई दी है. टाइगर श्रॉफ ने फायर इमोजी पोस्ट की हैं. वहीं एक फैन ने लिखा इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।
आपको बता दें इस सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया थी जिसे राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था. जिसके बाद वह कृष और कृष 3 लेकर आए थे. कृष में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में नजर आईं थी. फिल्म के 15 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर किया था. कृष की तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा था- वह फिल्म जिसके साथ हमे 15 साल पहले प्यार हो गया था. आज कृष को 15 साल हो गए हैं. एक फिल्म जो एक्शन, रोमांस और इमोशन्स से भरपूर थी।
राकेश रोशन ने की थी अनाउंसमेंट
फिल्ममेकर राकेश रोशन ने साल 2018 में कृष 4 की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने कहा था कि क्रिसमस 2020 पर यह फिल्म रिलीज होगी. मगर ऐसा हो नहीं पाया.

- Advertisement -

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कृष 4 की शूटिंग फिल्म वॉर की रिलीज के बाद करेंगे. वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी. ऋतिक ने कहा था कि वॉर के बाद मैं अपने पिता के साथ बैठने वाला हूं और कृष 4 पर काम करना शुरू करेंगे. हमने इसे थोड़ा साइड कर दिया था क्योंकि वह रिकवर कर रहे हैं.
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. वह इस फिल्म की अनाउंसमेंट पहले ही कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here