राज्य चुने

HomeEntertainmentHrithik roshan के कहो ना प्यार है, इस फिल्म का 21 साल...

Hrithik roshan के कहो ना प्यार है, इस फिल्म का 21 साल बाद हुआ खुलासा इस इंसान के वजह से मिली थी फिल्म!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म कहो ना प्‍यार है को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस खुलासे से पता चलता है कि आखिर वो कौन इंसान है जिसकी वजह से ऋतिक रोशन को कहो ना प्‍यार है जैसी फ‍िल्‍म मिली थी। इस फिल्म को डब्बू रतानानी ने बनाई है। इस फ‍िल्‍म में अमीषा पटेल उनके अपोजिट थीं।
ऋतिक और अमीषा ने इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू किया था और दोनों को ही इस फ‍िल्‍म से जबरदस्‍त लोक प्रियता मिलीं थी।स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में डब्बू रतनानी ने कहा- मैंने फिल्म कहो ना प्यार है से पहले ऋतिक रोशन का पहला पोर्टफोलियो शूट किया था। ऋतिक ने मुझे बताया था कि उनके पोर्टफोलियो की वजह से ही उन्‍हें ये रोल मिला। डब्‍बू ने कहा कि पोर्टफोलियो के बाद ऋतिक के पिता फिल्म निर्माता राकेश रोशन को उन्हें फिल्मों में एक एक्टर के रूप में लॉन्च करने के लिए उन्‍होंने प्रोत्साहित किया था ।डब्‍बू कहते हैं कि तब से अभी तक मैं ऋतिक की हमेशा ही फोटो क्लिक करता हूं। कैलेंडर पर ऋतिक हमेशा ही नए अंदाज में दिखाई देते हैं।
बता दें कि राकेश पहले सुपरस्टार शाहरुख खान को कहो ना प्‍यार है के लिए लेना चाहते थे। वहीं अमीषा पटेल से पहले इस फ‍िल्‍म के लिए करीना कपूर को साइन किया गया था । लेकिन शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही करीना ने फिल्म से वॉकआउट कर दिया। इसके बाद ये फिल्म अमीषा पटेल को मिली थी।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here