Categories: मनोरंजन

मैं तैमूर की मम्मी बनाना चाहती हूँ – राखी सावंत

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत अक्सर शहर में स्टार्स अपीयरेंस दिखाई देती हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद राखी ने कई प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है ‘ड्रीम में एंट्री’. राखी के इस नए म्यूजिक वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. राखी ने हाल ही में अपनी टीम और मीडिया के साथ सफलता का जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. राखी अक्सर पैपराजी के साथ बातचीत करते स्पॉट होती हैं. हाल ही में उन्होंने करीना और सैफ के बड़े शहजादे की मां बनने की इच्छा जताई है.राखी सावंत अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छा जाती हैं. हाल ही में उन्होंने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह स्क्रीन पर तैमूर की मम्मी का किरदार निभाना चाहती हैं. दरअसल, रैपिड राउंड फायर के दौरान उनसे कई मजेदार सवाल किए गए. इसी दौरान उन्होंने कहा कि तैमूर काफी क्यूट हैं. वो सुपरस्टार होने वाला है. जब तैमूर बड़ा होगा तो मैं उनकी मां का रोल करना चाहूंगी.

I want to be Taimur's mother - Rakhi Sawant
जब ये सवाल किया गया कि अगले एक दिन शाहरुख खान, सलमान, सारा अली खान और रणवीर सिंह के रूप में जान जाए तो वह क्या करेगी? उन्होंने अपने स्टाइल में कहा कि अगर शाहरुख के रूप में जागी तो कहूंगी कि ‘मैं हूं न 2’ बनाउंगी और राखी सावंत को उसमें कास्ट करूंगी. उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी दिन उठकर रणवीर सिंह बनती हैं तो दीपिका से कहेंगी कि चलो एक खूबसूरत सा बच्चा करते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तरह.
विद्या बालन, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस में से कोई भी मेरा किरदार अदा कर सकती हैं. ये सभी एक्ट्रेसेज काफी टैलेंटेड है।

TFOI Web Team