राज्य चुने

HomeEntertainmentinside edge वेबसीरी़ज में एक साथ नज़र आयेंगे ऋचा चड्डा और विवेक ओबेरॉय

inside edge वेबसीरी़ज में एक साथ नज़र आयेंगे ऋचा चड्डा और विवेक ओबेरॉय

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन
जया गुरव
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने एक पोस्टर के माध्यम से अपडेट का खुलासा किया जिसमें कहा गया है कि “मोर क्रिकेट, मोर ड्रामा, मोर एंटरटेनमेंट” इनसाइड एज सीजन 3 में स्टोर है, जिसका प्रीमियर जल्द ही होगा।
सीक्वल के सीज़न को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोमवार को अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज़, इनसाइड एज की अगली किस्त की घोषणा की। क्रिकेट आधारित शो के तीसरे सीज़न में अभिनेता ऋचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय, सयानी गुप्ता, तनुज विरवानी और अन्य अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे।
inside edge अभिनेता ऋचा चड्ढा, विवेक ओबेरॉय
इनसाइड एज सीज़न दो एक क्लिफहैंगर पर समाप्त हुआ, जहां मुंबई मावेरिक्स को पीपीएल में प्रतिस्पर्धा करने से दो साल का प्रतिबंध प्राप्त होता है, क्योंकि इसके मालिक मैच फिक्सिंग और अवैध सट्टेबाजी के आरोपों में फंस जाते हैं।
इनसाइड एज क्रिकेट टीम मुंबई मावेरिक्स और उसकी मालिक जरीना मलिक के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि वह स्पॉट फिक्सिंग, डोपिंग और अन्य चीजों से घिरे खेल के कारोबार में वर्चस्व के लिए लड़ती है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और करण अंशुमन द्वारा निर्मित, तीसरे सीज़न का निर्देशन कनिष्क वर्मा करेंगे। इसमें आमिर बशीर, अमित सियाल, अक्षय ओबेरॉय और सिद्धांत गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here