राज्य चुने

HomeEntertainmentJackie Shroff ने दिशा और टाइगर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Jackie Shroff ने दिशा और टाइगर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने जैकी श्रौ़फ के बेटे के रिश्ते का खुलासा, बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो एक रिश्ते में तो बंधे है, लेकिन उन्होंने कभी भी मीडिया या लोगों के सामने अपने प्यार को नहीं स्वीकारा। इन्ही कलाकारों में शुमार है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का नाम भी। दिशा और टाइगर पिछले काफी सालों से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि ये दोनों कभी भी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकार नहीं करते, लेकिन बॉलीवुड में गलियारों में इनके प्यार के चर्चे होते रहते हैं। इन्हें अक्सर एक साथ घूमते हुए देखा जाता है। ये दोनों रिश्ते में हैं अब इस बात पर खुद टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने मुहर लगाई है।
जैकी श्रॉफ ने एक मीडिया चैनल से बातचीत में बताया कि टाइगर जब 25 साल के थे तबसे वो रिलेशनशिप में हैं। हालांकि जैकी श्रॉफ ने दिशा का नाम अपने इस इंटरव्यू में नहीं लिया पर उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें पहले इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो अपने भविष्य को लेकर क्या सोच रहें हैं।
जैकी श्रॉफ ने अपने इस इंटरव्यू में अपने बेटे के रिश्ते पर खुलासा करते हुए बताया कि, ‘जब मेरा बेटा 25 साल का था वो तबसे डेट कर रहें हैं। वो बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या तय किया है। लेकिन मुझे एक चीज बहुत ही अच्छे से पता है कि टाइगर अपने काम को लेकर बहुत ही ज्यादा फोकस हैं। मेरे लिए उसका काम सबसे पहले आता है। चाहे मां हो, बहन हो या गर्लफ्रेंड उसके लिए काम से अधिक उसके लिए कुछ महत्वपूर्ण नहीं है। वो अपने काम पर पूरा ध्यान केंद्रित करता है जोकि अच्छी बात है।
दिशा और टाइगर की जोड़ी को जितना अधिक असल जिंदगी में पसंद किया जाता है, उतना ही उन्हें ऑन-स्क्रीन भी लोगों ने पसंद किया है। इन दोनों ने साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी में फिल्म ‘बागी 2’ में साथ काम किया था। जहां दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत ही पसंद आई थी। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here