राज्य चुने

HomeEntertainmentकंगना रनौत ने सरकार से लगाई देश का नाम बदलने की गुहार!

कंगना रनौत ने सरकार से लगाई देश का नाम बदलने की गुहार!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव , मुंबई :-

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बिना डरे अपनी राय लोगों के सामने रखती नजर आती हैं। हालांकि, एक्ट्रेस के कुछ बयान उनके ही गले की फांसी बन जाती है।
इसी का नतीजा उन्हे भुगन्ता पड़ रहा है । पंगा क्वीन का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसके बावजुत् भी कंगना रुकी नहीं हैं।बल्कि कू ऐप और इंस्टाग्राम के जरिए अपने विचारों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रही है।
कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इंडिया को अंग्रेजों की गुलामी का प्रतीक बताया है। साथ ही इसे बदलते हुए देश का नाम भारत रखने की गुहार लगाई है।कंगना रनौत का मानना है कि देश जबतक पश्चिमी देशों की एक चीप कॉपी बना रहेगा तब तक इसका तरक्की कर पाना मुमकिन नहीं होगा। एक्ट्रेस ने नोट में लिखा है,’इंडिया तभी ऊपर उठ सकता है जबकि वह अपने प्राचीन आध्यात्म और ज्ञान पर आधारित रहे, यह हमारी महान सभ्यता की आत्मा है। दुनिया हमारी ओर देखेगी और दुनिया के लीडर बनकर उभरेंगे।

कंगना रनौत ने अपने पोस्ट के माध्यम से भारत और इंडिया के बीच का अंतर बताया है और लिखा है,ये एक संस्कृत शब्द है। भ से भाव, र से राग और त से ताल का अर्थ निकलता है। पोस्ट के जरिए ही एक्ट्रेस ने सभी से वेदों, गीता और योग से जुड़ने की भी अपील की है।
कंगना के मुताबिक,हर नाम में एक कंपन होता है और अंग्रेज यह जानते थे कि उन्होंने न केवल स्थानों को बल्कि लोगों और महत्वपूर्ण स्मारकों को भी नए नाम दिए। हमें अपना खोया हुआ गौरव वापस पाना होगा, आइए भारत नाम से शुरुआत करें। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहने वाली कंगना ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन डेब्यू किया है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here