राज्य चुने

HomeEntertainmentतैमूर की तरह ही क्यूट है करीना ना दूसरा बेटा जेह, दूसरे...

तैमूर की तरह ही क्यूट है करीना ना दूसरा बेटा जेह, दूसरे बेटे की तस्वीर हुई!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
करीना कपूर के पहले बेटे तैमूर अली खान को इस कदर मीडिया अटेंशन मिला कि एक वक्त एक्ट्रेस के लिए इससे तैमूर को बचाना मुश्किल हो गया था. इस भयावह एक्सपीरिंयस के बाद करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को मीडिया की नजरों से बचाने का सोचा है. अभी तक जेह का चेहरा दिखाती कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में ज्यादा देर तक चीजें कहां छिपाई जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर करीना की उनके बेटे जेह और तैमूर संग अनसीन तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
करीना कपूर खान के इंस्टा फैनक्लब पर दो तस्वीरें सामने आई हैं, जहां करीना कपूर अपने बेटों संग खेलते हुए नजर आ रही हैं. पहली तस्वीर में तैमूर के होने का दावा है. जहां तैमूर ने किताब पकड़ी हुई है. तैमूर करीना की गोद में बैठे हैं और बुक की तरफ ध्यान से देख रहे हैं.
दूसरी फोटो को लेकर दावा है कि करीना कपूर खान के साथ उनके छोटे बेटे जेह हैं. जिसे फोटो में करीना प्यार करती नजर आ रही हैं. जेह प्ले जिम में खेल रहे हैं और करीना उन्हें माथे पर किस कर रही हैं. ये फोटो मां-बेटे के शानदार बॉन्ड को दिखाती है.
अगर फोटो में करीना संग जेह ही हैं तो कहना पड़ेगा कि जेह भी अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बेहद क्यूट और चार्मिंग हैं. जेह की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है. सभी लिटिल नवाब को क्यूट और एडोरेबल बता रहे हैं.
खबरें हैं कि करीना संग उनके दोनों बेटों की ये फोटो उनकी प्रेग्नेंसी बुक का हिस्सा होंगी. इस बुक में करीना की उनके बेटों संग और भी कई अनसीन तस्वीरें देखने को मिलेंगी.
करीना कपूर खान पोस्ट प्रेग्नेंसी अपना वजन घटाने में जुट गई हैं. करीना ने फिर से रूटीन वर्कआउट शुरू कर दिया है. वे योगा के सहारे से फिर से शेप में लौट रही हैं. करीना ने योगा करते हुए तस्वीरें भी शेयर की थीं.
करीना की दोनों प्रेग्नेंसी चर्चा में रही. करीना कपूर खान के प्रेग्नेंसी लुक्स ने सभी का ध्यान खींचा. पूरी प्रेग्नेंसी करीना कपूर खान एक्टिव रहीं और काम करती रहीं. करीना कपूर ने कई मॉम्स को इंस्पायर किया है.

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here