Categories: मनोरंजन

जल्द ही आ रही है Kgf सुपरस्टार यश की अगली फिल्म

KAJAL GUPTA – THE FACE OF INDIA

kgf के दोनों पार्ट ने बाक्स आफिस पर धमाल मजा दिया था । फिल्म का पहला पार्ट 2018में आया और दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज किया गया ।यश ने फिल्म में रॉकी भाई का किरदार निभाया था। जिसे दशर्कों ने बहुत पसंद किया। पैन इंडिया स्टार बन गए यश और अब KGF की तीसरे पार्ट का भी आने की बात कह दी हैं ।हम बता दें कि Kgf सुपरस्टार यश आने वाली बजट सुनकर आप सभी होश उड़ जायेंगे ।
○रिपोर्टस के अनुसार,फिल्म को लेकर यश इन दिनों चर्चा में हैं। अभी भी उनकी अगली फिल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ है । कुछ दिनों पहले से खबर आ रही थी कि साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर षणमुगम डायरेक्ट यश की अगली फिल्म करने वाले हैं।यह फिल्म एक मेगा बजट बताई जा रही हैं।


○यश की नई फिल्म की कहानी ऐसी होगी:-बताया जा रहा हैं कि यह फिल्म एक हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा आधारित हैं ।एपिक नोवल वेलपेरी पर यह फिल्म आधारित हैं,जिसे बहुत भाषाओं में रिलीज किया जायेगा ।कई बड़े स्टार्स इस फिल्म में दिखेंगे ।
○इसका बजट Brahmastra से दोगुना है:- रिपोर्टस के अनुसार,इस फिल्म का बजट 1000करोड़ का कहा जा रहा है। रिलीज हुई रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बजट से काफी बडा़ है। बताया जा रहा हैं कि इस फिल्म को ज्यादा तरह पेन मूवीज, करण जौहर और नेटफ्लिक्स पर प्रोड्यूस करने वाले हैं।
○सुपरस्टार यश की नई फिल्म का बेसब्री से है इंतजार :- उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। यश ने केजीएफ फ्रेंचाइजी के बाद किसी भी फिल्म की घोषणा नहीं की हैं।यश इस फिल्म को लेकर जल्द ही कोई घोषणा दे सकते हैं।

TFOI Web Team