Categories: मनोरंजन

Rakhi Sawant होगी Nagin 6 की लीड एक्ट्रेस, फ़स्ट लुक देखकर फैंस हुए एक्साइड

Rakhi Sawant होगी Nagin 6 की लीड एक्ट्रेस, फ़स्ट लुक देखकर फैंस हुए एक्साइड

बॉलीवुड की आइटम गर्ल, ड्रामा क्वीन और अब बिग बॉस 14 के बाद से सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर उभरी राखी सावंत कोरोना काल में भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही किसी ना किसी कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की जाती हैं। साथ ही राखी अपने पोस्ट के जरिए भी लोगों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इसी कड़ी में राखी का लेटेस्ट पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है, जिसमें वो नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं।

दरअसल, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसकी वजह से वो खूब लाइमलाइट में आ गई हैं।
तस्वीर में राखी को नागिन के अवतार में देखा जा रहा है। वहीं, पिक्चर पर गौर फरमाए तो ये एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘नागिन’ का फर्स्ट लुक मालूम होता है। खैर, ‘नागिन 6’ को लेकर अबतक मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में राखी का ये पोस्ट चौंकाने वाला है।

Rakhi Sawant Nagin 6

आपको बताते दे कि , राखी सावंत फोटोशॉप में काफी माहिर हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस के चेहरे को एडिट कर अपनी पिक्चर गाती देखी जाती हैं। ये पोस्टर भी फोटोशॉप का ही नतीजा है। हालांकि, राखी के इस पोस्ट ने हमेशा की तरह इस बार भी फैंस को खूब गुदगुदाया है। तस्वीर पोस्ट कर राखी ने लिखा, ‘मैं हूं असली नागिन।’ राखी के इस लुक पर फैंस समेत इंडस्ट्री के सितारे भी चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

ऱाखी सावंत के ‘नागिन’ लुक को अबतक 47 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, अली गोनी ने इस पर कमेंट कर लिखा है,’RIP नेवला’। एक यूजर ने लिखा है,’दीदी कोरोना को डस लो प्लीज’। दूसरे ने लिखा है,’डस तो लिया दीपक कलाल को’। इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा है,’राखी मैम अगर आप नागिन 6 में नजर आएंगी, तो यकीन मानिए शो की टीआरपी सांतवे आसमान पर पहुंच जाएगी।’ फैंस कमेंट कर राखी को ‘नागिन 6’ में देखने की मांग करने लगे हैं।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team