Categories: मनोरंजन

Rudra The Age of Darkness release date जल्द ही हॉट्स्टार  और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी

Rudra The Age of Darkness release date जल्द ही हॉट्स्टार  और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी

अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज़ की वेबसीरीज 2021!

जया गुरव मुंबई:
मशहुर बॉलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन ने हाली मे मंगलवार को डिज्नी +हॉट्स्टार वी आईपी की अपनी वेब सीरीज रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस का टीजर पोस्ट किया है। यह वेब सीरीज हॉट्स्टार पर रिलीज होने वाले अभिनेता के रूप मे अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू है। वैसे देखा जाए तो ओटीटी की दुनिया मे यह अजय देवगन का पहिला कदम नही है, हालाँकि अगर अभिनय की बात करे तो यह पहिली वेब सीरीज जहा अजय देवगन ने काम किया है , लेकिन इससे पहले अजय देवगन ने द बिग बुल नाम की ओटीटी सिरिज के लिए काम किया था।

Rudra The Edge of Darkness star cast

आए देखते है रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस ( हॉटस्टार) कास्ट एंड क्रू, विकि, रिलीज की तारीख , और कुछ बाते।
रुद्र द एज ऑफ डार्क नेस इस वेब सीरीज मे अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस सीरीज मे उन्होंने पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है। जैसे की यह क्राइम – ड्रामा सीरीज की उपर है। यह सीरीज देखने मे और मजेदार है क्युकी इसमे अजय ने एक्शन और स्ट्टस किये है जो देखने मे बहुत अद्भुत और रोमांचकारी होगा।इसके बाद मशहूर ब्यूटी क्विन इलियाना डी क्रूज़ कि पहली बार नही है, जब अजय और इलियाना के साथ काम कर रहे है, लेकिन बादशाह और रेड फिल्म मे दोनो ने एक साथ काम किया है, लेकिन वेब सीरीज मे उन्होंने मुख्य भूमिका निभायी है।

Rudra the edge of darkness download

खैर, अजय ने डिजनी +हॉटस्टार पर जल्द ही रिलीज होगी, लेकिन यह पुष्टि की गयी है की यहा वेब सीरीज 2021 मे जल्द ही रिलीज की जायेगी । और हमे चालू साल मे ही सीरीज देखने को मिलेगी। और हम जल्द ही रिलीज की तारीख को अपडेट करगे।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team