राज्य चुने

HomeEntertainmentअर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे को देख कर फैंस हुए नाराज...

अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे को देख कर फैंस हुए नाराज बोले सुशांत के बिना कैसा पवित्र रिश्ता!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
पवित्र रिश्ता 2 की शूटिंग शुरू हो गई है,जिसके चलते कुछ तस्वीरे सामने आई है। सुशांत सिंह के फैंस मानव के किरदार में सुशांत को न देखकर बेहद निराश है।
इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे ‘अर्चना’ और शाहीर शेख ‘मानव’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. इससे पहले अंकिता लोखंडे और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ‘पवित्र रिश्ता’ में यह किरदार निभाते हुए देखा गया था. इस सीरियल में दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी. सुशांत के निधन के बाद उन्हें ट्रिब्यूट देते हुए एकता कपूर ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0′ का ऐलान किया था.
वायरल हो रही तस्वीरों में अंकिता लोखंडे अर्चना के गेटअप में नजर आ रही हैं. वहीं शाहीर शेख मानव के किरदार में दिख रहे हैं. लेकिन सुशांत के फैन्स मानव के किरदार में शाहीर शेख को कुछ ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. कुछ ने तो सीरियल बॉयकॉट करने की मांग तक कर डाली है. एक फैन ने तो कहा है कि सुशांत के बिना कैसा पवित्र रिश्ता. वहीं, एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘सुशांत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता’. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो पवित्र रिश्ता 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
पवित्र रिश्ता के दौरान सुशांत और अंकिता को प्यार हो गया था, जिसके कई सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था. कहा जाता है कि फिल्मों में करियर बनाने के लिए सुशांत ने अंकिता का साथ छोड़ दिया था. बीते साल 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी, जिससे उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था.

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here