राज्य चुने

HomeEntertainmentकैंसर से जूझ रही है शगुफ्ता अली, डांस दीवाने टीम ने बढ़ाया...

कैंसर से जूझ रही है शगुफ्ता अली, डांस दीवाने टीम ने बढ़ाया हाथ ,रोहित शेट्टी ने भी की मदद !

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
डांस दीवाने 3 के अगले एपिसोड में ससुराल सिमर की अभिनेत्री शगुफ्ता अली पहुंची. बता दें कि जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली ने हाल ही में बताया था कि वो पिछले 4 साल से बुरे दौर से गुजर रही हैं. ऐसे में उनकी मदद के लिए कई सारे सितारों ने मदद की हैं वही डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में इस हफ्ते शगुफ्ता नजर आएंगी, जहां पर वो अपनी कहानी बताती हुई नजर आयेगी।
डांस रियलिटी शो में शगुफ्ता का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस अपनी दर्द भरी कहानी बताती है।इस दौरान उनकी बातें सुनकर सारे जज और कॉमेडियन भारती सिंह बेहद इमोशनल हो गए। उसके बाद एक्ट्रेस ने कहा पिछले 36 सालों से मेरे 32 साल बहुत ही बेहतरीन गुजरे, मैंने अच्छा काम किया और परिवार के साथ खुद को संभाला ,लेकिन  पिछले चार साल में बहुत सारे ऑडिशन हुए बहुत सी चीजें हुई लेकिन कुछ वर्कआउट नहीं हो रहा था और इसी बीत मुझे डायबिटीज की वजह से मेरे पैरों की तकलीफ बढ़ गई जिसका असर मेरी आंखों पर काफी हुआ .शगुफ्ता अली को डांस दीवाने की तरफ से मदद मिली है, माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने 3 की पूरी टीम की तरफ से दिग्गज एक्ट्रेस को 5 लाख रुपये का चेक दे दिया है. माधुरी ने स्टेज पर आकर शगुफ्ता को पैसों का चेक दिया. अभिनेत्री शगुप्ता अली की आंखों में आंसू आ गए और वो सबको धन्यवाद देते हुए कहती नजर आईं- ‘मेरे पास शब्द नहीं है कहने को
बता दें कि रोहित शेट्टी ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है, शगुफ्ता ने भी एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया है, शगुफ्ता ने कहा- मैं उनकी बेहद शुक्रगुजार हूं, उन्होंने मेरे लिए जो भी किया, भगवान उसके लिए उनका भला करे. वो मुझसे कभी नहीं मिले, मैंने उनसे कभी फोन पर बात तक नहीं की, लेकिन फिर भी उन्होंने हमारी मदद की, मैं उनका जितना शुक्रिया करूं, कम है।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here