Categories: मनोरंजन

शाहरूख़ खान की अपकमिंग फिल्म में साउथ की हीरोइन नयनतारा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे , फिल्म में दिखेगा शाहरुख खान का डबल रोल!

जया गुरव
मुंबई :- सुपरस्टार शाहरुख खान एक लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. शाहरुख खान को आखिरी बार फैंस ने 2018 में रिलीज हुई जीरो फिल्म में देखा था. इस फिल्म के बाद से वह किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए हैं. अब शाहरुख जल्द ही पठान फिल्म में दिखाई देंगे. लेकिन अब किंग खान के और नए प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं.
एक तरफ शाहरुख खान ने जहां पठान फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, तो वहीं, अब शाहरुख खान की एक नई फिल्म को लेकर अब अपडेट सामने आई है।
लगातार शाहरुख की इस नई फिल्म को लेकर गॉशिप सामने आती रही हैं, लेकिन अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा नजर आएंगी.
स्पॉर्टबॉय की खबर के अनुसार साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में रोमांस करती हुईं नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो नयनतारा ने फिल्म को साइन कर लिया है. इतना ही नहीं नयनतारा इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं. हालांकि नयनतारा का कैरेक्टर के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है हालांकि की फिल्म और नयनतारा को लेकर फिलहाल किसी तरह का ऐलान नहीं हुआ है.
ऐसे में फैंस इस बात से बेहत खुश हैं कि शाहरुख अब नयनतारा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. ऐसे में साफ है कि फिल्म फैंस के बीच धमाल मचाने वाले है.शाहरुख खान और नयनतारा को साथ देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं.
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं. साथ ही पठान में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखाए देने वाले हैं. इस फिल्म के लिए शाहरुख ने एक नया गेटअप लिया है. इतना ही नहीं, एटली की फिल्म के अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

TFOI Web Team