Categories: मनोरंजन

shilpa shetty पति के विवादो में फंसते ही छोड़ा Super dancer चैप्टर 4 ,कहा अलविदा , अब देखते है कौन संभालता है जज की गद्दी !

shilpa shetty पति के विवादो में फंसते ही छोड़ा Super dancer चैप्टर 4 ,कहा अलविदा , अब देखते है कौन संभालता है जज की गद्दी !

जया गुरव
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को हाल ही में मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने औऱ उन्हें ऐप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. जिसके चलते शिल्पा को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि पति के विवादों में फंसने के बाद शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 शो को अलविदा कह दिया है. वहीं शिल्पा को रिप्लेस कर 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अब जज की कुर्सी संभाल ली है. शो से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिनमें करिश्मा कपूर सेट पर नजर आ रही हैं.
रिपोर्ट्स के अनुसार जैसे ही पुलिस ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया उसके बाद एक बड़ा फैसला लेते हुए शिल्पा ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग बीच में ही कैंसिल कर दी. वहीं शो के मेकर्स ने भी ये जानकारी दी है कि शिल्पा पर्सनल रीजन की वजह से अब शो में दिखाई नहीं देंगी.
सूत्रों के मुताबिक अब शिल्पा की जगह शो में जज की कुर्सी करिश्मा कपूर संभालने वाली है. उनकी सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आ रही हैं.
करिश्मा ने शो में आते ही कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की. उन्होंने सभी के डांस की काफी तारीफ भी की है.
वही अभी करिश्मा के शो में आने से पूरा माहौल बदल ही जाता है।सभी कंटेस्टेंट करिश्मा के गानों पर डांस करके उन्हें ट्रिब्यूट भी देंगे.
तस्वीरों में करिश्मा बच्चो के साथ स्टेज पर नाचती हुई दिखाई दे रही है।
बता दें की ,शिल्पा के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार रात को गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है की उनपर पॉर्न फिल्म बनाने और कुछ एप्स पर अपलोड करने का आरोप लगाया गया है।

TFOI Web Team