Categories: मनोरंजन

Shoaib Dipika: दुनिया से लड़कर पाया प्यार, अब मिलने वाली है ख़ुशी

Shoaib Dipika: टीवी की हिट एक्ट्रेस Shoaib Dipika की पहली मुलाकात कलर्स शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी. तब दीपिका पहले से ही शादीशुदा थीं और उनकी मैरिड लाइफ में बहुत ही परेशानियां चल रही थीं. फिर दीपिका उस रिश्ते से हमेशा के लिए बाहर निकलीं और पति रौनक सैमसन (Raunak Samson) से साल 2015 में तलाक ले लिया.
जब भी सच्चे प्यार की बात होती है तो दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का नाम आना लाजमी है. Shoaib Dipika टीवी इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं. दोनों ने अपने प्यार को पाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना किया है. दोनों के प्यार की खबरें चर्चे होने लगी, लेकिन दोनों ने इस मामले में अपने रिश्ते को छुपाये रखा. 3 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर लास्ट में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. इंटरव्यू के जरिए दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. दोनों की प्यार की राहें इतनी भी आसान नहीं थी जितना उन्होंने सोचा था.कई लोगों ने दीपिका को ट्रोल कर रहे थे. किसी ने दीपिका की पहली शादी टूटने की कारण इस रिश्ते को बताया तो किसी ने दोनों के अलग-अलग धर्म को लेकर भी बहुत बवाल किया. हालांकि दोनों ने साथ मिलकर सबका सामना किया और इन चीजों को इन सभी चीजों को रिश्ते में नहीं आने दिया.

भोपाल में साल 2018 में दोनों ने फिर परिवार और करीबी दोस्तों के बीच निकाह किया था. दोनों ने उसी घर में निकाह किया जहां शोएब के पिता और मां का निकाह हुआ था. मुंबई में शादी के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. Shoaib Dipika की एक रोमांटिक लव स्टोरी है. नोक-झोंक से लेकर बेपनाह प्यार तक दोनों परफेक्ट जोड़ी हैं. शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए रोमांटिक डेट्स पर भी जाते हैं. इसके साथ एक-दूसरे को हमेशा सरप्राइज देते रहते हैं. यही दोनों की शादी में रोमांस आज भी देखा जा सकता है. हमेशा दीपिका और शोएब  एक-दूसरे का साथ देते हैं. हर सुख-दुख में दोनों एक-दूसरे के साथ रहते है. सिर्फ पर्सनली ही नहीं बल्कि प्रोफेशनली भी दोनों एक-दूसरे को पूरा सपोर्ट करते हैं.पहले एयरहोस्टेस का काम दीपिका करती थीं।दीपिका की शादी 2013 में रौनक सैमसन से हुई थी, जो पेशे से पायलट थे। दोनों की शादी ज्यादा समय चल नही पायी और 2015 में उन दोनों का तलाक हो गया.

एक ओर जहां यह कहा जाता है कि दीपिका और शोएब के बीच ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर बढ़ी नजदीकी ने उनकी शादी तोड़ी, तो वहीं दीपिका ने खुद इस पर रिऐक्शन देते हुए बताया था कि पहली शादी में वह कितनी परेशान थीं.
बहुत समय से टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थीं. माना जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपा रही. आख़िरकार दीपिका ने अपने प्रेगेंसी को लेकर फैंस के सामने खुलासा कर दिया है. फैंस के साथ दीपिका और इब्राहीम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. जिस पर ये दोनों एक साथ बैठे नज़र आ रहे है. इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने माँम और डैड लिखा है.

Shoaib Dipika

ये भी पढ़े- Kajol Devgan: काजोल देवगन से जुडी कुछ बातें

 

Kajal Gupta

Share
Published by
Kajal Gupta