Categories: मनोरंजन

मुंबई के इतने आलीशान अपार्टमेंट में रहती है श्वेता तिवारी

जया गुरव
श्वेता तिवारी मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं और पिछले दिनों लगे लॉकडाउन के बाद से वे अपने घर से ही फैन्स से इंटरैक्ट कर रहीं थीं और अक्सर फोटो-वीडियो शेयर करती रहती थीं। श्वेता तिवारी का नाम टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में शुमार है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता छोटे पर्दे की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. श्वेता को कसौटी ज़िन्दगी के और बेगूसराय जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल्स के लिए जाना जाता है।आपको बता दें कि श्वेता टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रहीं हैं और यहां उनकी डॉली बिंद्रा से हुई धुआंधार लड़ाई आज तक लोगों को याद है. बहरहाल, आज हम आपको श्वेता के घर के बारे में बताने जा रहे हैं.
आपको बता दें कि श्वेता के लिविंग रूम की दीवारें सफ़ेद रंग से पेंट की गई हैं वहीं, यहां मौजूद फर्नीचर भी घर के मिजाज से मैच करता है.
श्वेता के घर में आपको पेड़ भी देखने को मिलेंगे साथ ही एक्ट्रेस के घर का सबसे शानदार स्पॉट बालकनी है जहां से शहर के बेहद शानदार नज़ारे देखने को मिलते हैं. श्वेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखते ही समझ आता है कि घर पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर है. श्वेता के घर में आर्ट पीस से लेकर शानदार लैम्प्स भी देखने को मिलते हैं.
घर में एक ट्रांसपरेंट डोर कपबोर्ड भी है, जहां श्वेता ने उन्हें मिले सभी अवार्ड्स को संभालकर रखा हुआ है. श्वेता ने अपने बेडरूम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि श्वेता को सफ़ेद रंग से गहरा लगाव है. एक्ट्रेस के बेड की चादर और तकिए का कवर सफ़ेद रंग का है.

TFOI Web Team