राज्य चुने

HomeEntertainmentFather's Day पर श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बोले लाख कोशिश...

Father’s Day पर श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली बोले लाख कोशिश करने के बावजूद मैं हार गया

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव,  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व के पति अभिनव कोहली के बीच काफी समय से विवाद चालू है,एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है, दरअसल श्वेता तिवारी खतरों के खिलाडी 11 वे सीजन की शूटिंग के लिए केपटाउन मे है। देखने को मिला है की, अभिनव कोहली अपने बेटे रियांश को मिलने के बहुत तरस रहे है, और लाख कोशिश करने के बावजुत् भी उन्हे मिलने को नही दी रहे है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हे टक्कर देने का एक भी मौका नही छोड़ते, श्वेता के बाहर जाते ही अभिनव ने बेटे को अपने पास रखने की सारी कोशिशें कीं, यहां तक कि मामला महिला आयोग और कोर्ट तक भी पहुंच गया, इसके बावजुत् भी अभिनव के हाथ कुछ नहीं लगा। आज फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे को मिस कर रहे है।अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है और मर्दों के हक की बात कह दी है। अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो स्पष्ट तौर पर अपने हक की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। अभिनव ने बातों बातों में कहा कि पुरुषों के बचाव के लिए भी एक कानून बनना चाहिए जो उन्हें बच्चों को बाप से दूर रखने में और झूठे आरोपों से बचाए।
आज फादर्स डे है और आज भी मैं अपने बच्चे को नहीं मिल पाऊंगा। पिछले साल भी नहीं मिल पाया था। बहुत कोशिश की लेकिन मैं हार गया। एक दो दिन में श्वेता वापस आ जाएगी। जब मेरे बच्चे की मां उसे छोड़कर चली गई थी और मेरा बच्चा बिना मां-बाप के था, तब डेढ़ महीने तक मैंने बहुत कोशिश की और बहुत हाथ-पैर मारे लेकिन मैं हार गया। मैं उससे नहीं मिल सका इस बात का मुझे बहुत दुःख हो रहा है।
अभिनव ने वीडियो के कैपशन मे लिखा बहुत अच्छी बात है की औरतो के सुरक्षा के लिए विशेष कानून बने है, लेकिन मे कहता हु की मर्दो के लिए भी कानून बनने चाहिए। जो लोग बचो को अपने बाप से दूर करते है।
उन्होंने आगे कहा- ‘मेरे जैसे बहुत सारे आदमी हैं जो कई लड़ाईयां हारे हैं और हार के बैठे हैं लेकिन जंग अभी बाकी है। कई लड़ाईयां हारूंगा मैं लेकिन हार से सीखूंगा, शक्ति लूंगा और लड़ता रहूंगा। क्योंकि लड़ना जरूरी है आज मेरे साथ हो रहा है और कल ये मेरे बेटे के साथ होगा। मेरे साथ तो जो होना है वो हो गया लेकिन ऐसा मेरे बेेटे के साथ ना हो इसलिए जंग लढुंगा मे।
बता दें कि पिछले साल ही श्वेता और अभिनव कोहली अलग हो गए हैं। बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर दोनों कोर्ट कचहरी के दांव पेंचों में फंसे हैं।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here