Categories: मनोरंजन

The Family Man 3 Release Date आई सामने

जया गुरव

मुंबई : द फैमिली मैन 2 की शानदार सक्सेस को देखते मेकर्स इसके तीसरे पार्ट पर काम करने लगे हैं। साथ ही फैंस को भी तीसरे सीजन का इंतजार होने लगा है।
मनोज बाजपेयी समांथा अक्किनेनी और शारिब हाशमी स्टारर इस सीरीज को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ‘द फैमिली मैन की ही तरह ‘द फैमिली मैन 2’ में भी बेहतरीन कहानी पेश की गई है, जिसकी तारीफ से सोशल मीडिया भरा नजर आ रहा है। वहीं, अब सीरीज के लीड एक्टर मनोज बाजपेयी ने इसके तीसरे पार्ट की भी रिलीज का खुलासा कर दिया है। एक्टर ने एक इंटरव्यू मे कहा की तिसरे सीज़न को लेकर अभी तक कुछ तय नही हुआ है, फिलाल लॉकडाउन का माहौल है। उपर से ऑफिस मे कोई राइटर भी नही है। सभी कोरोना काल में अपने घर को चले गए है .

The Family Man 3 मनोज बाजपेयी ने  फैंस को बड़ा तोहफा

उसके बाद मनोज बाजपेयी ने आगे कहा की एक बार लॉकडाउन खतम होने दीजिये, स्थिति सामान्य होते ही हम इस प्रोजेक्ट का काम करना चालू कर देंगे।
सीरीज की स्टोरी राज एंड डीके के पास है। इसके स्क्रीनप्ले पर भी जल्द काम शुरू होने वाला है। सबकुछ सही रहता है तो एक से डेढ साल के अंदर फैमिली मैन 3 आपको एंटरटेन करने के लिए हाजिर रहेगा।
सीरीज की सफलता पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा है कि,’हमें उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली है, लोगों का इतना प्यार पाकर हम धन्य हैं। ‘द फैमिली मैन 2’ की जितनी तारीफ हुई है उतनी तारीफ बहुत कम ही वेब सीरीज की होती है।

TFOI Web Team