राज्य चुने

HomeEntertainmentद व्हाइट टाइगर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के वजह से हर्षवर्धन के...

द व्हाइट टाइगर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म के वजह से हर्षवर्धन के हाथ से फिसली फिल्म

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
प्रियंका चोपड़ा के द व्हाइट टाइगर फिल्म के कारण हर्षवर्धन के हाथ से निकली फिल्म क्युकी ,हर्षवर्धन कपूर अपनी फिल्मों से अधिक अपने सच बोलने के बयानों की वजह से चर्चा में रहते है।हाली में हर्षवर्धन ने कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते का खुलासा किया था। जिसके बाद उन्हें कटरीना की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। अब एक बार फिर से हर्षवर्धन कपूर ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद कही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा नाराज न हो जाए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने बताया कि उन्होंने फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन प्रियंका चोपड़ा की एंट्री के बाद टीम ही बदल गई।
एक मीडिया बातचीत में हर्षवर्धन कपूर ने बताया कि उन्होंने रमीन बहरानी की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के लिए ऑडिशन दिया था।
उन्होंने फिल्म में राजकुमार राव वाली भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था। हर्षवर्धन ने बताया कि उनका काम रमीन बहरानी को बहुत ही पसंद आया था। वो फिल्म के लिए लगभग फाइनल हो चुके थें। लेकिन जब प्रियंका ऑन-बोर्ड आईं तो फिल्म की कुछ कास्ट बदल गई। हर्षवर्धन ने कहा, ‘प्रियंका फिल्म में थोड़े बड़े एक्टर को चाहती थी। लेकिन मैं बहुत ही युवा लगता हु। मेरी उम्र राजकुमार राव से कम है, वो बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं। लेकिन मैं इस भूमिका को पाने के बहुत ही करीब था।
हर्षवर्धन कपूर ने इस बातचीत में ये भी कहा कि अगर उन्हें हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा तो वो उसके लिए कड़ी मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा, ‘मेरी एक नजर हमेशा वेस्ट हॉलीवुड की तरफ रही है। हो सकता है आगे काम करूं। मुझे लगता है मेरे काम करने का तरीका अलग है और मुझे नहीं लगता कि मैं हॉलीवुड में काम नहीं कर सकता। लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं है। अगर आगे आने वाले समय में कुछ होता है तो मैं इस बात का वादा करता हूं कि मैं पूरी मेहनत करूंगा और उस मौके को अपने हाथ से किसी भी हाल में नहीं जाने दूंगा।’ बता दें कि हर्षवर्धन ने अपने करियर की शुरुआत राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जा से की थी, हालांकि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल हुई। इस फिल्म में उनके साथ सैय्यामी खेर मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here