Categories: मनोरंजन

2022 Bollywood Blockbuster Movies जल्द आ रही है टीवी पर

2022 bollywood blockbuster movies

केजीएफ चैप्टर 2 जल्द ही आ रहे है छोटे पर्दे पर।

ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 साल 2022 की वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर पर आ रही है। देश भर में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली केजीएफ मूवी है और यह फिल्म अब जल्द ही छोटे पर्दे पर आने वाली है।

यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है।

यश द्वारा बताया गया है की दी सोनी मैक्स पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए केजीएफ चैप्टर 2 (kgf chapter 2) अब पूरी तरह तैयार है। केजीएफ प्रशांत नील के द्वार बनी है और यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है और इसका प्रीमियर 18 सितंबर को रात 8 बजे सोनी मैक्स पर होगा।

बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों द्वारा पसंद किया गया

ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को सभी लोगो ने बॉक्स ऑफिस पर पसंद किया और यश और उनकी टीम चाहती है की उतना ही प्यार उन्हे टेलीविजन पर में भी मिले।

इस फिल्म में कई और सितारे शामिल है।

अभिनेता द्वारा बताया गया है की वह टीवी के जरिए दर्शकों तक पहुंचने की उम्मीद रखते है । केजीएफ मूवी जितना लोग देखे समझे उतना अच्छा जो जानकारी दी गई है सभी को समझना जरूरी है। और इस मूवी में संजय दत्त समित रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज भी आगे भूमिकाओं में हैं।

केजीएफ फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि फिल्म केजीएफ ने 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमाई कर ली है। जिसके बाद यह फिल्म भारत में दूसरी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

TFOI Web Team