Categories: मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर दोबारा आने वाली है यह फिल्म।

ANAMIKA  SINGH –  THE FACE OF INDIA 

एक बार फिर आ रही है फिल्म अवतार।

फिल्म अवतार: वे ऑफ वॉटर यह एक ऐसी फिल्म है जिसे लोगो ने पहले खूब पसंद किया था। तो वही अब एक बार फिर यह फिल्म लोगो को एंटरटेन करने जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। और यह फिल्म जेम्स कैमरून द्वारा प्रोड्यूस की गई हैं।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर 4000 से ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था।

दूसरी तरफ वही मेकर्स ने इस फिल्म को 23 सितंबर यानी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर 4000 से ज्यादा स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया था। देखा जाए तो फिल्म अवतार ने सिनेमाघरों में दस्तक देने के 13 साल बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यहां तक तो जेम्स कैमरून के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई के आंकड़े बॉक्स ऑफिस पर चौका देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ‘अवतार’ फिल्म ने तीन दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। और यह फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आने वाले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

फिल्म अवतार के कलेक्शन बॉक्स ऑफिस में मिलाके पूरे 50,730 करोड़ रुपये हो गए है। बताया जा रहा है कि भारत में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस की सफलता और निर्माताओं द्वारा नवरात्रि के पहले अवतार फिल्म को आने वाले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

डायरेक्टर जेम्स कैमरून की एपिक फिल्म का दूसरा पार्ट दिसंबर में रिलीज होने वाला है। 

बता दे की हॉलीवुड निर्देशक (director) जेम्स कैमरून की यह इंटरगैलेक्टिक एपिक फिल्म का दूसरा पार्ट साल दिसंबर में रिलीज होने वाला है।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team