Categories: मनोरंजन

Tobacco brand ambassador-अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड एंबेसडर का पद छोड़ा

सृथी सुबास : THE FACE OF INDIA

अक्षय कुमार को हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए ट्रोल किया गया । अपने फैंस से कई भावना का सामना करने के बाद, अभिनेता ने अब घोषणा की है कि वह अब उस तंबाकू ब्रांड के राजदूत नहीं होंगे, जिसके लिए उन्होंने साइन अप किया था। अक्षय कुमार ने गुरुवार यानी 21 अप्रैल की आधी रात को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर इस बात का ऐलान किया. यहां तक कि उन्होंने अपने फैंस से माफी भी मांगी.

अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड के एंबेसडर के रूप में वापसी की

शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद अक्षय कुमार अपने इलायची उत्पादों के लिए पान मसाला ब्रांड प्रोमो में शामिल होने वाले नवीनतम बॉलीवुड स्टार थे। यह एक ऐसा ब्रांड है जो तंबाकू उत्पाद भी बेचता है। उनके इस फैसले को फैंस ने पसंद नहीं किया। अक्षय ने अब इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने ब्रांड के एंबेसडर के रूप में भी वापसी की। उनके नोट में लिखा “मुझे खेद है। मैं आपसे, अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं इसका सम्मान करता हूं। विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव के आलोक में आपकी भावनाओं को व्यक्त करना। पूरी विनम्रता के साथ, मैं पीछे हटता हूं।

बॉलीवुड अभिनेता ने यह भी घोषणा की कि उन्होंने एक योग्य कारण के लिए संपूर्ण समर्थन शुल्क का योगदान करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा, “मैंने एक योग्य कारण के लिए संपूर्ण समर्थन शुल्क का योगदान करने का फैसला किया है। ब्रांड अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है, लेकिन मैं अपने भविष्य के विकल्पों को बनाने में बेहद सावधान रहने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा

यह भी देखे – Movie Trailer -फ़िल्म ढाई चाल का हुआ पहला ट्रेलर रिलीज़: पकिस्तान नें रची भारत के खिलाफ साजिश

पान मसाला ब्रांड के हालिया विज्ञापन में शाहरुख और अजय देवगन अक्षय कुमार का ‘विमल यूनिवर्स’ में स्वागत करते नजर आए। उन सभी ने विमल को सलामी दी और इलाइची चबा ली। इससे अक्षय के फैंस नाखुश। उन्होंने उसके पुराने वीडियो भी साझा किए जिसमें वह शराब और तंबाकू उत्पादों के सेवन के खिलाफ बोल रहा ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार बच्चन पांडे में नजर आए थे। उनकी आने वाली प्रोजेक्ट्स में रक्षा बंधन, राम सेतु, पृथ्वीराज और सेल्फी शामिल हैं।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team