Categories: मनोरंजन

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत में सुधार

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत में सुधार

जया गुरव
दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को आज (6 जून) सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वहीं डॉक्टर ने बताया कि उन्हें बाईलेटरल प्ल्यूरेल इफ्यूजन की समस्या हुई है। दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।
आपको बताते दे की दिलीप कुमार कि उम्र तकरीबन 98 है . हालाँकि अभिनेता को लेकर कई मामले सामने आये है। दिलीप कुमार के अधिकारीक ट्विटर हैंडल से बताया गया है की वो बिल्कुल ठीक है. सोशल मीडिया पर फैला गए आफवाओ पर यकिन ना करे । डॉक्टरों के अनुसार उन्हें 2-3 दिन के अंदर अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी’।
बता दें कि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया कि अभिनेता को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया था। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ थी। अस्पताल में डॉ. नितिन गोखले की टीम उनकी देखभाल कर रही है। सायरा बानो ने लोगों से अपील की है कि कृपया साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए।

सायरा बानो दिलीप कुमार का खास ख्याल रखती हैं। इसके साथ ही दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से उनकी पत्नी ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिलीप कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने की अपील की थी। ट्वीट में लिखा था, ‘सभी लोग सुरक्षित रहिए।’ वहीं फैंस भी अपने अभिनेता के लिए दुआ कर रहे हैं और उन दुआओं में असर भी दिख रहा है।

TFOI Web Team