Categories: मनोरंजन

Waltair Veerayya Box Office Collection hindi dubbed movies | फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Waltair Veerayya Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ ने अपना पहला वीकेंड पूरा कर लिया जहा उन्होंने बहुत बड़ी सफलता प्राप्त हुई है. ‘वाल्टेयर वीराया’ फिल्म की चिरंजीवी और श्रुति हासन ने इसे जमकर कमाई कर रही है.चिरंजीवी की आई फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन ओपनिंग के साथ अपने 3 दिन पूरे कर लिये है.इस फिल्म ने 2 दिन ने कुल 50 करोड़ की कमाई की. दो दिन बाद 3 दिन भी इस फिल्म के लिए बहुत कमाई की. पहले वीकेंड में फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ ने 69.40 करोंड़ की कमाई की. यह फिल्म बहुत जल्दी 100 करोड़ को पार कर देगी. चिरंजीवी की ये फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.6 करोड़ की कमाई की थी और वही इस फिल्म ने तीसरे दिन 20 करोड़ की कमाई की. फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’  में चिरंजीवी और श्रुति  हासन की जोड़ी को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

वाल्टेयर वीराया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन :-

13 जनवरी       शुक्रवार         कलेक्शन- 29.6 करोड़ रुपये
14 जनवरी      शनिवार        कलेक्शन- 19.8 करोड़ रुपये
15जनवरी      रविवार          कलेक्शन-  20   करोड़  रुपये
16 जनवरी     सोमवार       कलेक्शन –   17 करोड़   10 लाख
17 जनवरी    मगंलवार     कलेक्शन  –    13 करोड़ 50 लाख रूपये

Waltair Veerayya Box Office Collection

फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’  की कुल कमाई :-

फिल्म ‘वाल्टेयर वीराया’ बॉक्स ऑफिस पर 13 जनवरी को रीलिज हुई थी. बता दे ये फिल्म के रीलिज होने के साथ ऑनलाइक लीक हो गयी है. ऑनलाइक लीक होने के साथ ये बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार कलेक्शन कर रही है. जो की इस फिल्म के मेकर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. चिरंजीवी का एक्शन इस फिल्म में सभी दर्शको को बहुत आकर्षित कर रहा हैं. इस फिल्म के निर्देशक बॉबी है. इस फिल्म में रवि तेजा, प्रकाश राज, श्रुति हासन और कैथरीन ट्रसा  मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

SBI PO Prelims Result 2023: -एसबीआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट @ sbi.co.in पर SBI PO पर जारी किया  प्रारंभिक परीक्षा परिणाम

 

Kajal Gupta

Share
Published by
Kajal Gupta